खबरें बिहार

जदयू प्रदेश सचिव सहित जदयू मुजफ्फरपुर महानगर के नेता व दायित्ववान कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। रविवार को स्थानीय नई बाजार स्थित विधा विवाह भवन के सभागार में भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार की अध्यक्षता में आयोजित
मिलन समारोह में जदयू की प्रदेश सचिव राशी खत्री एवं जदयू महानगर महासचिव अनुभव मुकेश महता के नेतृत्व में महानगर जदयू के दर्जनों पदाधिकारी सहित सैंकड़ो की संख्या में जदयू की महिला कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुई।
मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार, पूर्व मंत्री रामसूरत राय, विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, पूर्व विधान पार्षद गीता देवी ने सभी का भाजपा का प्रतिक चिन्ह अंगवस्त्र व पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया व पार्टी की सदस्यता दिलाई।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने* कहा कि भाजपा में सभी वर्ग और पार्टियों से आए नेताओं का सम्मान है। कहा कि गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिला और नौजवानाें के उत्थान को संकल्पित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम और उनके बड़े काम ने देश ही नही बल्कि दुनिया में यह साबित किया कि उनके कुशल नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने को अग्रसर है।
उन्होने कहा कि भाजपा की नीति, रीति और विचारों से प्रभावित समाज के हर वर्ग एवं अन्य दलों के नेता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अपनी आस्था व्यक्त करते हुए निरंतर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने पार्टी से जुड़े जदयू के सभी नेता एवं कार्यकर्ताओं को शुभकामना देते हुए कहा की इन सभी के आज भाजपा में शामिल होने से आने वाले समय में पार्टी और संगठन को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी।
वहीं अपने संबोधन में पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने पार्टी से जुड़ने वाले सभी का आह्वान करते हुए
केंद्र की भाजपा सरकार को गरीबों की हितैषी सरकार बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है। देश का विकास हुआ है और गरीबों को सम्मान मिला है।
कहा कि इन बातों को ध्यान में रखते हुए जब हम पार्टी से जुड़े हैं तो केन्द्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को घर घर तक पंहुचाना यह हम सभी का कर्त्तव्य है।
वहीं जदयू प्रदेश सचिव राशी खत्री ने* भाजपा नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए विश्वास दिलाया कि पार्टी की जो अपेक्षा है उस पर खड़ा उतरने के साथ पार्टी को मजबूत करने का हर संभव प्रयास करूंगी।
समारोह को पूर्व विधायक केदार प्रसाद गुप्ता एवं पूर्व विधान पार्षद गीता देवी ने भी संबोधित किया।
संचालन जिला महामंत्री धर्मेंद्र साहु ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन अनुभव मुकेश महता ने किया।
जनता दल यूनाइटेड महानगर से भाजपा में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से लालमणि देवी जिला उपाध्यक्ष, पूनम देवी सचिव , कांति देवी उपाध्यक्ष, मोनिका अरोड़ा सचिव, संगीता वर्मा महासचिव, सीमा श्रीवास्तव उपाध्यक्ष, रामकली देवी महासचिव, रुपा श्रीवास्तव महासचिव, सुधा कर्ण सचिव, मालती देवी सचिव, किरण देवी सचिव के नाम शामिल हैं।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला मंत्री डाo रितुराज,  गायघाट विधानसभा की बी एल ए 1 रानी सिंह, मोर्चा अध्यक्ष डाo रागीनी रानी, नचिकेता पाण्डेय, राम बालक शर्मा सहित लखन लाल रमन,  विजय पाण्डेय,  धनंजय झा, नंदकिशोर पासवान,  आशीष अग्रवाल, अमरेश विपुल, अमित राठौर,  ओमप्रकाश कुमार,  आनंद कुमार सिंह,  प्रणव भूषण मोनी, पवन दुबे, पारितोष सिंह, श्लोक कुमार, आदित्य कुमार, रंजीत साहू, आनंद राठौर, अनिला देवी, इप्सा पाठक, सोनी सिंह, मंजू देवी, मोनिका अरोड़ा, सपना महता, संगीता वर्मा, सीमा श्रीवास्तव, राम कली देवी की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *