खबरें बिहार

भाजपा नेताओं ने सूनी मन की बात

–इ वेस्ट की समस्या को घर घर पहुंचायेंगे कार्यकर्ता-प्रभात कुमार
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। केदारनाथ स्थित भाजपा जिला प्रवक्ता के आवासीय कार्यालय पर रविवार को कल्याणी शक्तिकेन्द्र के बूथ नंबर 109 पर पीएम नरेन्द्र मोदी के 97वें व इस वर्ष के पहले एपिसोड को भाजपा गरीबनाथ नगर मंडल के नेताओं ने सुना।
      भाजपा जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार ने कहा कि पीएम मोदी ने आज के मन की बात मे जो विश्व के साथ साथ भारत की गंभीर समस्या इस वेस्ट कचङा को बताया जिस पर हम सबो को गंभीरता से संज्ञान लेना होगा।वहीं इन्होने 14 जनवरी के पूरे भारत के जगह जगह की विशेषता और पद्म पुरस्कार मे विभिन्न क्षेत्र के विशेष लोगो को मिला उसकी चर्चा भी की।हम सब इस वेस्ट कचरा के समस्या को घर घर पहुंचायेंगे ताकी इ वेस्ट का सही से डिमाॅलिस,रिसाईकिल या रिपेयर हो सके।
   मंडल अध्यक्ष प्रणव भूषण मोनी ने कहा की हर महिने के अंतिम रविवार को हम सब मन की बात सुनते है और उसे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओ के साथ साथ आम लोगो को घर घर जा कर बतलाते है।बूथ स्तर पर हमलोग मन की बात सुनते आज सभी मंडल के सभी 10 वार्ड के किसी न किसी शक्तिकेन्द्र पर मन की बात सुनी गयी है।
      इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता पवन दूबे,महामंत्री पंकज प्रकाश,उदयशंकर सिंह नन्हे,राकेश तिवारी,राहुल कुमार,अश्लोक कुमार,रमण मिश्रा,तारा गुप्ता,आशीष राज सूरी,रूपा देवी,धीरज सिंह,अर्जुन देव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *