खबरें बिहार

सत्ता में भागीदारी होगी, तो वर्ल्ड विजन बिहार होगा: पप्पू यादव

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। सत्ता में भागीदारी होगी तो वर्ल्ड विजन बिहार होगा। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के संरक्षक एवं पूर्व सांसद पप्पू यादव ने  संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में संगठन विस्तार एवं मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। आयोजन हमारी पार्टी के सवर्णप्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार गुड्डू  के खबरा स्थित निजी आवास पर आयोजित किया गया था। हम पार्टी को बूथ लेवल पर ले जाना चाह रहे हैं ताकि संगठन मजबूती के साथ खड़ा हो और हम बिहार की जनता को उसका उचित हक दिलाने का काम करें। उन्होंने कहा कि वह जनता से सिर्फ इतना अपील करना चाहते है कि हर लोकसभा क्षेत्र में एक विधायक उनकी पार्टी का जनता चुने ताकि बिहार के जनता के सपनों को पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास हिंदू मुस्लिम के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ने बिहार से सब कुछ छीन लिया। जितने भी वादे बिहार के विकास के लिए किए गए, सब झूठे साबित हुए हैं। उनकी पार्टी सत्ता की भागीदारी में शामिल होती है, तो रोजगार, शिक्षा, आर्थिक स्वतंत्रता, स्वास्थ्य में सुधार आदि प्रमुख मुद्दे रहेंगे। जिनका समाधान किया जाएगा।

सवर्ण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश कुमार गुड्डू ने कहा कि वह पार्टी को मजबूत करने में दिन रात लगे हुए हैं और वह आशा करते हैं कि पार्टी 2024 के चुनाव में अपनी पूरी ताकत के साथ जनता की आवाज को बुलंद करेगी और बिहार के विकास में पार्टी और पार्टी के कार्यकर्ता अहम भूमिका निभाएंगे।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा, पार्टी के जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश, रानू शंकर, गौरव सिंह, प्रभात कुमार, सरपंच रवि ओझा, छोटन कुमार, प्रदीप कुमार,  नीलम देवी, रामबालक ठाकुर, रामबचन भगत मालाकार, राघवेंद्र पांडे, कन्हैया ओझा, कृष्ण मुरारी, रवि कुमार, मोहम्मद जमाल, हरिनंदन ठाकुर समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *