खबरें बिहार

नववर्ष की पूर्व संध्या पर भाजपा ने किया नवनिर्वाचित महापौर का अभिनंदन

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। शनिवार को भाजपा के स्थानीय जिला कार्यालय में आयोजित अभिनंदन समारोह में मुजफ्फरपुर नगर निगम के चुनाव में भाजपा के समर्थन से  नवनिर्वाचित महापौर निर्मला साहु एवं उपस्थित निर्वाचित पार्षदों का अभिनंदन किया गया।
भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार एवं पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने संयुक्त रूप से महापौर निर्मला साहु एवं उपस्थित पार्षदों का शौल ओढ़ाकर, पुष्पगुच्छ देकर सम्मान किया ।
इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा जिला उपाध्यक्ष महापौर निर्मला साहु, वार्ड 14 के नवनिर्वाचित पार्षद अमित रंजन, पार्षद गायत्री चौधरी को फूल माला से भव्य स्वागत किया।
मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि वर्षों से भ्रष्टाचार का पर्याय बन चुके नगर निगम की करतूतों से शहर वासियो ने जो पीड़ा झेली है ऊस पर मरहम लगाने का यह समय निश्चित रूप से शहर की बहु प्रतीक्षित स्मार्ट सीटी के संक्लपना को मूर्त रूप देने का समय अब आ गया है।
उन्होंने कहा कि एक जिम्मेवार नागरिक होने के नाते शहर वासियों ने विकास के रास्ते को चुना है नि:संदेह यह विजय  मुजफ्फरपुर की जनता, पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं सहित नेतृत्व के सामूहिक प्रयास की विजय है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि महापौर के रूप में निर्मला साहु का जो संकल्प और दृष्टि है, उसके तहत ऐसा लग रहा है कि अब शहर विकास के नए आयाम तय करेगा।
इस मौके पर पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा वर्षों से शहर के विकास में बाधक किंगमेकर व सिंडिकेट को शहर की जनता ने धवस्त कर दिया है। निश्चित तौर पर धनबल पर जनबल की यह विजय है जो स्पष्ट करता है कि
अब विकाश की गंगा बहेगी। उन्होंने नवनिर्वाचित महापौर एवं पार्षदों से कहा कि आप सब को यह सुनहरा मौका मिला है कि आप सब मिलकर शहर का विकास करें व मुजफ्फरपुर को उसकी गरिमा के अनुरूप राष्ट्र पटल पर निखारने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।
वहीं नव निर्वाचित महापौर निर्मला साहु ने कहा कि संगठन एवं शहर वासियों ने जो विश्वास मुझ पर व्यक्त किया है, उस विश्वास पर खरा उतरने में, मैं पूरी ऊर्जा लगा दूंगी।
शहर में विकास की पर्याप्त संभावना है, आने वाले समय में लोग विकास का मतलब क्या होता है, ये अनुभव स्वत: करेंगे।
इस दौरान मुख्य रूप से जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार, महामंत्री धर्मेंद्र साहू, जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी, अंजना कुशवाह,
जिला प्रवक्ता, आशिष पिंटू ,आलोक कुमार राजा, जिला मीडिया प्रभारी धनंजय झा, मोर्चा अध्यक्ष डाo रागनी रानी, नचिकेता पांडेय प्रकोष्ठ संयोजक अनिल कुमार सिंह,
वरिष्ठ नेता मनोरंजन शाही, कार्यसमिति सदस्य अंकज कुमार, तेज नारायण शर्मा, साकेत ठाकुर, दिलीप कुमार, मनोज नेता, आशिष अग्रवाल, अमित सिंह राठोर, संजीव कुमार ,रंधीर कुमार उर्फ पुटू ठाकुर, प्रिंस मिश्रा, हरि किशोर बैठा, भोला चौधरी, तारा गुप्ता, सुंदर देवी, रुपा देवी, रीता वर्मा, शिवशंकर साहु, राजेश कुमार , दिलीप कुमार, मनोज नेता आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *