खबरें बिहार

गिरिराज सिंह फैंस क्लब द्वारा मेयर के लिए भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। मुजफ्फरपुर नगर निगम की मेयर निर्मला साहू  जीत का प्रमाणपत्र लेने के बाद देर रात तक अपने समर्थकों के साथ जीत का जश्न मना रही थी। इसी कड़ी में इमालीचट्टी स्थित होटल आस्था में गिरिराज सिंह फैंस क्लब द्वारा भी स्वागत समारोह का आयोजन किया गया था।  इस अवसर पर क्लब के संरक्षक देवांशु किशोर ने कहा कि  मेयर  की जीत कई अर्थ में ऐतिहासिक है। मुजफ्फरपुर की जनता ने अपने राजनीतिक जागृति व सूझ-बूझ का परिचय दिया है। मतदाताओं ने किसी भी जात-पात, सगे-संबंधियों के बंधन में न फंसते हुए एक बिल्कुल साफ-सुथरी छवि की, शिक्षित, सुसंस्कारित, कर्मठ व्यक्ति पर अपना स्पष्ट भरोसा प्रदर्शित किया है। इस चुनाव में धन-बल, बाहु-बल, छल-बल की राजनीति पूरी तरह ध्वस्त हो गई है और एक साफ-सुथरे, स्वच्छ राजनीतिक परिदृश्य के पक्ष में मतदान किया गया है। जनता ने निर्मला साहू को बहुत बड़ा दायित्व सौंपा है कि शहर के विकास को पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ उच्च सोपान पर ले जाएं।
वहीं, मेयर निर्मला साहू ने कहा कि उन्हें इस दायित्व का पूरा-पूरा अहसास है और वो बिल्कुल आरंभ से अपने कार्यों और उनके क्रियान्वयन से मतदाताओं की उम्मीद पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगी। वे मुजफ्फरपुर की जनता का न सिर्फ प्रतिनिधित्व करेंगी बल्कि उनके प्रति पूरी संवेदना और निष्ठा भी रखेंगी। उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों के साथ तालमेल बैठाते हुए शहर और नगर निगम की योजनाओं को धरातल पर उतारने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि यह समय किसी जश्न मनाने का या इतराने का नहीं है, बल्कि मुजफ्फरपुर के मतदाताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए जी-तोड़ मेहनत करने का है।
बधाई देने वालो में क्लब के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता राजीव कुमार,
अधिवक्ता अनंत विजय, धनंजय कुमार उर्फ पप्पू, मुकुल कुमार, समाजसेवी पवन कुमार, रानू शंकर, शंभू कुमार, विजय पांडे, बबलू त्रिवेदी, मनोज नेता, अवनीश किशोर समेत बड़ी संख्या में क्लब के सदस्य और समाज सेवी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *