खबरें बिहार

राजा बाजार में खुला ब्लूमेडिक्स का 99वां फार्मेसी स्टोर

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। 95 से अधिक स्टोर्स और 15 लाख ग्राहकों के साथ बिहार के सबसे बड़े दवा रिटेल चेन ब्लूमेडिक्स का 99वां फार्मेसी स्टोर का शुभारंभ राजा बाजार के पिलर नंबर 48 के पास हुआ। इस नए स्टोर का शुभारंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बिहार विधान परिषद के पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह के द्वारा  फीता काटकर किया गया। इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए, मुख्य अतिथि अवधेश नारायण सिंह ने कहा कि ब्लूमेडिक्स बिहार में सबसे तेजी से बढ़ती हुई फार्मेंसी चेन है। बहुत ही कम समय में इसने ग्राहकों के बीच अपनी अलग पहचान बना ली है। इस स्टोर पर लोगों को सभी दवाएं किफ़ायती दर पर  मिलेगी।
नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर ब्लू मेडिक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर गौरव प्रकाश ने कहा कि ब्लू मेडिक्स के हर स्टोर पर मिलने वाली सारी दवाएं ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी की होती हैं। सभी दवाएं ब्लू मेडिक्स के सेन्ट्रल वेयरहाउस से सप्लाई की जाती हैं। साथ ही ब्लू मेडिक्स के स्टोर पर दवाइयों पर 20 फीसदी की छूट मिलेगी। हमारे पास हर कंपनी की सभी तरह की दवाइयां उपलब्ध है।
ब्लूमेडिक्स के राजा बाजार फ्रेंचाईज हेड प्रशांत रंजन ने कहा कि इस स्टोर के खुल जाने से स्थानीय लोगों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने बताया कि इस स्टोर पर ग्राहकों को उत्कृष्ट दवा के साथ 20 प्रतिशत की छुट व दवा की फ्री होम डेलिवरी भी मिलेगी।
ब्लूमेडिक्स के बारे में बताते हुए सह संस्थापक व निदेशक संजय चौधरी ने कहा कि ब्लू मेडिक्स की शुरुआत वर्ष 2017 में हुई थी। पटना के राजा बाजार का यह स्टोर बिहार में हमारा 99 वां स्टोर हैं। उन्होंने कहा कि साल 2022 के दिसंबर महीने तक हमारा लक्ष्य  बिहार में 150 स्टोर खोलने का है। नए उद्यमी जो हमसे जुड़ना चाहते हैं वो हमारे वेबसाइट के माध्यम से हमसे संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर ब्लू मेडिक्स के फैयाज आलम, मोहित रंजन, शैलेश तिवारी सहित अन्य कर्मियों की उपस्तिथि रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *