खबरें बिहार

पैगम्बरपुर कोल्हुआ में 23 अप्रैल को ध्वाजारोहण व रूद्राभिषेक तथा 12 मई 2023 को सहत्रचंडी महायज्ञ होगा: पंडित विनय पाठक

–बाबा विशेश्वरनाथ महादेव मंदिर के स्थापना दिवस पर ग्रामीणों के सहयोग से नौ दिवसीय यज्ञ का होगा आयोजन: अधिवक्ता अरूण पाण्डेय

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। पैगम्बरपुर कोल्हुआ वार्ड नम्बर एक रेलवे ढाला के पास सहत्रचंडी महायज्ञ का आयोजन अगले साल 12 मई को होगा। आयोजन को लेकर मंदिर परिसर में चाणक्य विद्यापति सोसायटी के संरक्षक पंडित शंभूनाथ चौबे की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गयाञ। महायज्ञ के संयोजक अधिवक्ता अरूण पाण्डेय ने बताया कि बाबा विशेश्वरनाथ महादेव मंदिर के स्थापना दिवस पर ग्रामीणों के सहयोग से नौ दिवसीय यज्ञ का आयोजन होगा। महायज्ञ के मुख्य आचार्य बाबा गरीबनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी पंडित विनय पाठक की देखरेख में आयोजन संपन्न होगा।


पंडित विनय पाठक ने बताया कि सहत्रचंडी यज्ञ के लिए ध्वाजारोहण व रूद्राभिषेक अगले साल 23 अप्रैल को तथा यज्ञ 12 मई 2023 से चलेगा। इस मौके पर राम कथा व रासलीला का आयोजन भी होगा। हर दिन अनावरत भंडारा चलता रहेगा। कांटी इलाके के शिवभक्तों के सहयोग से यह यज्ञ संपन्न होगा।


बैठक में यह हुए शामिल मुखिया अनिल चौबे, मुखिया इन्द्रमोहन झा, आचार्य पंडित आनंद कुमार तिवारी, पंडित अभिषेक चतुर्वेदी, पंडित अविनाश तिवारी, पंडित मुरली मनोहर ज्योतिषी, अशोक कुमार सिंह, मनोजलाल श्रीवास्तव, अधिवक्ता किरण कुमारी, भाजपा नेत्री बेबी कुमारी, महेन्द्र राम, अनिल सहनी, उमेद सिंह, दिनेश राम, प्रमोद सिंह, सुरेश सिंह, अरूण तिवारी चुटून आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *