खबरें बिहार

स्व. कैलाशपति मिश्र की 10वीं पुण्यतिथि पर भाजपा नेताओं ने श्रद्धासुमन अर्पित किया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। बिहार भाजपा के संस्थापक एवं गुजरात के राज्यपाल रहे स्व. कैलाशपति मिश्र की 10वीं पुण्यतिथि पर भाजपा नेताओं ने  श्रद्धासुमन अर्पित किया।
जूरन छपरा स्थित जिला कार्यालय में जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी कीअध्यक्षता में आयोजित श्रध्दांजलि सभा में पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्व. मिश्र की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इस दौरान विचार गोष्ठी में वक्ताओं ने कैलाशपति मिश्र के कृतित्व व
व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री पूर्व विधायक बेबी कुमारी ने राजनीति व सामाजिक क्षेत्र में कैलाशपति मिश्र के योगदान को अतुलनीय बताया। उन्होंने कहा कि उनकी संगठनात्मक क्षमता के बल पर ही भाजपा गांव-गांव और जन-जन तक पहुंच सकी। उन्होंने कैलाशपति मिश्र की सांगठनिक कार्यकुशलता का जिक्र करते हुए कहा कि स्वर्गीय मिश्र के त्याग व तपस्या के बल पर ही बिहार में भाजपा समृद्ध होकर जनसेवा के कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि उनका सम्पूर्ण जीवन भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए सदैव प्रेरणादायी रहेंगे।
वहीं भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी ने कहा कि कैलाशपति मिश्र आदर्श जीवन के धनी, सादा जीवन उच्च विचार की प्रतिमूर्ति भी थे भारतीय जनसंघ के स्थापना काल से भारतीय जनता पार्टी तक संगठन के एक-एक तार को जोड़कर पार्टी को मजबूती प्रदान करने में जिवनोत्सर्ग करने वाले महामानव थे ऐसे महामानव की पूण्यतिथि पर उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प एवं उनके विचारों को आत्मसात करना ही उनके प्रति सच्ची श्रध्दांजलि है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार, महामंत्री धर्मेंद्र साहू, मोर्चा अध्यक्ष उमेश पाण्डेय, जिला प्रवक्ता आलोक राजा, मीडिया प्रभारी सम्राट कुमार, सुजीत कुमार, उपेंद्र पासवान, सहित विजय पाण्डेय, रविरंजन शुक्ला टिंकू, मनोज नेता, श्लोक कुमार, तुषार गर्ग, आयुष मिश्रा आदि शामिल हुए.कार्यक्रम की जानकारी जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *