खबरें बिहार

भाजपा ने रामबाग में नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाया

मुजफ्फरपुर। पीएम मोदी के जन्मदिन पर चल रहे सेवा पखवाड़े के चौथे दिन मंगलवार को जिला भाजपा ने जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में रामबाग में नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर लगाया।
मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार स्‍वास्‍थ्‍य को सर्वोच्‍च प्राथमिकता देती है और इस क्षेत्र में जनभागीदारी को भी प्रोत्‍साहित कर रही है। कहा कि
प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देश भर में पार्टी ने भी स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे के निर्माण और विभिन्न बीमारियों की देखभाल के बारे में जागरूकता फैलाने पर मुख्य रूप से ध्यान दे रही है जिसके तहत समय-समय पर इस तरह का आयोजन किया जाता रहा है।
जिला महामंत्री सह सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के प्रभारी सचिन कुमार ने बतलाया कि जिला भाजपा द्वारा लगाए गए
उक्त शिविर में सर्दी, खांसी, वायरल बुखार, शूगर एवं बीपी की समस्या से जुड़े लगभग 150  मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें नि: शुल्क दवाईयां दी गई।
डाo अरविंद कुमार ने उपस्थित मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर
चिकित्सा संबंधी सलाह दी ।
इस शिविर में मुख्य रूप से रामबाग, शास्त्रीनगर, कन्हौली एवं खादीभंडार क्षेत्र से जुड़े आस पास के मुहल्ले के मरीजों ने स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया।
उन्होंने बताया कि पार्टी के निर्देशानुसार जिला केन्द्र के साथ विधानसभा स्तर पर स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिसमें जिले के लगभग 600 मरीजों की जांच की गई।
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला मंत्री संजीव झा, जिला प्रवक्ता आशीष कुमार पिन्टु, मीडिया प्रभारी धनंजय झा, भाजयुमो उपाध्यक्ष अमरेश कुमार विपुल, अमित राठौर , प्रकोष्ठ संयोजक आनंद कृष्ण, अनिल कुमार सिंह  एवं चिकित्साकर्मी श्याम कुमार,श्री कांत की उपस्थिति रही। कार्यक्रम की जानकारी जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.