खबरें बिहार

इनर व्हील क्लब ऑफ लिच्छवि द्वारा मोटिवेशनल कार्यक्रम का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। सफलता के लिए सबसे महत्वपूर्ण है सही सोच, जो हमें सही राह की ओर ले जाती है। सही दिशा में बारबार उठाया गया कदम हमारे अंदर सही आदतों को विकसित करता है। पहले हम इन आदतों को बनाते हैं और आगे चलकर ये आदतें हमें बनाती हैं। उक्त बातें चैपमैन बालिका विद्यालय में इनर व्हील क्लब ऑफ लिच्छवि द्वारा आयोजित मोटिवेशनल कार्यक्रम में मोटिवेटर धीरज श्रीवास्तव ने कही।
उन्होंने बड़ी संख्या में विद्यालय की छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि “अभी कहाँ आराम बदा, ये मूक निमंत्रण छलना है,
अरे अभी तो मीलों मुझको, मीलों मुझको चलना है।”
 इस कार्यशाला में स्कूल छात्राओं के साथ उनकी शिक्षिकायें भी सभागार में मौजूद रहीं। मोटिवेटर ने इनरव्हील क्लब ऑफ लिच्छवी की अध्यक्षा और सचिव समेत सभी सदस्याओं को आयोजन के लिए साधुवाद दिया और कहा कि मुझे वक्ता के रूप में आमंत्रित करने के लिए डॉ. रीता पाराशर का आभारी हूँ।
वही क्लब की अध्यक्षा प्रेरणानाथ ने अपने सभी सदस्यों को काफी गर्मी और उमस का सामना करके आयोजन को सफ़ल बनाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अब प्रेरणा और प्रोत्साहन की ये मशाल सतत जलती रहे, प्रभु से यही कामना है।
इस अवसर पर  मीरा चौधरी,मृदुला रानी,लवली साहू,प्रियंका साहू ,पिंकी सिन्हा, मीरा श्रीवास्तव समेत बड़ी संख्या में विद्यालय की छात्राएं और शिक्षिकायें मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *