खबरें बिहार

एटीएम लूट के प्रयास में दो आरोपी गिरफ्तार, एक देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद

नई दिल्ली (जनमन भारत संवाददाता)। द्वारका जिला के छावला थाना पुलिस द्वारा एटीएम लूट का प्रयास करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान खैरा डाबर गांव निवासी  विकास यादव उर्फ गोलू (33) और ऋषि शर्मा उर्फ भज्जी (30) के रूप में हुई। इनके पास एक देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज है।

पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व छावला थाना पुलिस में इंडियन बैंक शाखा प्रबंधक द्वारा खैरा गांव में एटीएम तोड़कर चोरी करने का प्रयास की शिकायत दर्ज कराई गई थी। मामलके की गंभीरता को देखते हुए एसीपी जितेंद्र पटेल की देखरेख में छावला थाना प्रभारी पंकज कुमार की अगुवाई में एक टीम गठित की गई। एसआई विजेंद्र कुमार को गुप्त सूचना मिली कि दोनों अपराधी छावला नाले के पास आने वाले है। सूचना के आधार पर एएसआई मनोज कुमार, धर्मेंद्र आदि की संयुक्त टीम ने घटनास्थल से सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से हथियार बरामद हुआ।
दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसमें विकास के ऊपर हत्या, हत्या का प्रयास, चोरी, डकैती सहित कई अन्य मामले दर्ज है। वही ऋषि शर्मा के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *