कहानियां बिहार

रॉकिंग डील्स ने पटना में खोला अपना आउटलेट

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। अनबॉक्स्ड, रीफर्बिश्ड और प्री-ओन्ड उत्पादों के लिए भारत का अग्रणी ऑनलाइन स्टोर रॉकिंग डील्स अब पटना में स्टोर खोलकर अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को मजबूत कर रहा है। पश्चिमी कुर्जी में स्थित आठ हजार वर्ग फुट में फैले अपने विशाल स्टोर में फर्म का लक्ष्य अपने उपयोगकर्ताओं को खरीदारी का बेहतर अनुभव प्रदान करना है। रीफर्बिश उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए स्टोर में किचन अप्लायंसेज, मोबाइल और कंप्यूटर एक्सेसरीज, कॉस्मेटिक्स समेत 25 उत्पादों की रेंज पेश की जाएगी। रॉकिंग डील्स ने त्योहारी सीजन शुरू होने से ठीक पहले इस स्टोर को लॉन्च किया है। आकर्षक मूल्य निर्धारण और आकर्षक उत्पाद प्रस्ताव के साथ, फर्म को दिवाली के दौरान मजबूत बिक्री की उम्मीद है।
रॉकिंग डील्स के संस्थापक और सीईओ युवराज अमन सिंह ने नए स्टोर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “पहली बार रॉकिंग डील्स ने पटना के लोगों के लिए सस्ती कीमत पर ब्रांडेड उत्पाद लाए हैं। हम आरडी में इस दिवाली को पटना के लिए और विशेष बनाते हुए उचित और किफायती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ ब्रांड पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।“
युवराज अमन सिंह ने पटना में अपना पहला स्टोर शुरू करने पर अपार खुशी व्यक्त की और पटना के लोगों के अपार समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि रॉकिंग डील्स समाज के सभी वर्गों और सभी आयु समूहों के ग्राहकों की महसूस की गई जरूरतों को पूरा करेगी। अपने पदचिह्न को मजबूत करने के लिए कंपनी अगले 18 महीनों में पूरे भारत में 150 स्टोर खोलने की योजना बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.