खबरें बिहार

समाजसेवी उर्मिला देवी ने सामाजिक कार्यों के लिये लोगों को प्रेरित किया: देवांशु किशोर

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। समाजसेवी उर्मिला देवी के पताही स्थित आवास पर उनके श्राद्ध कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के बुद्धिजीवियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके चित्र पर पुष्प व माल्यार्पण किया।

 उनके पुत्र और प्रभाकर इंटरप्राइजेज के सीएमडी राजीव कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने बताया कि उनकी मां ने उनको जीवन पर्यंत मेहनत और ईमानदारी से सफलता प्राप्त करने की सीख दी। जिसे वह जीवन पर्यंत अपने जीवन में उतारते रहे हैं और अपनी मां के जाने के बाद भी इस सीख को नहीं भूलेंगे।
वरिष्ठ भाजपा नेता देवांशु किशोर ने कहा कि गुजरात के भरूच में अपनी नाम और पहचान बनाने वाले राजीव सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं है। यह उनकी मां का दिया हुआ संस्कार था कि उन्होंने बिहार के मुजफ्फरपुर से निकलकर गुजरात में एक उद्योगपति के रूप में अपने आपको स्थापित किया। उनकी माँ अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गई हैं।
गौरतलब है कि 86 वर्षीय उर्मिला देवी सामाजिक सेवा के क्षेत्र में काफी सक्रिय रहती थी और अपने साथ-साथ अपने आसपास के लोगों को भी समाज सेवा के लिए प्रेरित करती थी। इस अवसर पर शहर के कई गणमान्य लोगों ने श्रधांजलि अर्पित की। वही उनके परिवार में मुकेश सिंह, राकेश सिंह, गुड्डू सिंह, पंचम सिंह, बजरंगी, अनुराग, हर्ष, यशराज, सार्थक, कृष्णा, प्रियांशु आदि पारिवारिक सदस्यों ने अपनी शोक संवेदना प्रकट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *