खबरें बिहार

बिहार के पूर्व उपमुख्य मंत्री राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का कल शहर में आगमन होगा। जिला भाजपा के धरना में होंगे शामिल: रंजन कुमार

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। बिहार के मुख्य मंत्री नीतीश कुमार द्वारा भाजपा से विश्वासघात एवं जनादेश का अपमान किए जाने के विरोध में जिला भाजपा के तत्वावधान में भाजपा के नेता एवं कार्यकर्ता शुक्रवार को समाहरणालय पर धरना देकर अपना विरोध प्रकट करेंगे ।
ये बातें प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कही।
उन्होने कहा कि जंगल राज के पर्याय जिस दल का नीतीश जी ने हमेसा विरोध किया आज उसी से गले मिलकर बिहार में अराजकता को बढ़ावा दे रहे हैं बिहार की जनता ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को जनादेश दिया था लेकिन उनकी अतिमहात्वाकांक्षा व मौकापरस्त  स्वाभाव ने जनादेश का अपमान किया लेकिन जनता व जनादेश के सम्मान में अब भाजपा कार्यकर्ता सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेंगे और नीतीश सरकार का विरोध करेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शुक्रवार को जिला समाहरणालय स्थित धरनास्थल पर एकदिवसीय धरना पर बैठेंगे।
उन्होंने कहा कि इस धरना कार्यक्रम में बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, सांसद अजय निषाद प्रदेश महामंत्री सह विधानपार्षद देवेश कुमार सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता एवं बड़ी संख्या में शामिल होंगे। धरना के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री सह राज्यसभा सांसद सुशील मोदी स्थानीय जुरन छपरा स्थित भाजपा कार्यालय में अपराह्न 3 बजे से प्रेस वार्ता करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.