खबरें बिहार

पुलिसकर्मियों की कलाई पर छात्राओं ने बांधी रेशम की डोर, रक्षा का वचन मांगा

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। रक्षाबंधन को लेकर बहनों का उत्साह चरम पर है। भाई भी राखी बंधवाने को बेताब है। ऐसे में ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों में मायूसी न हो, इसके लिए डीएवी पब्लिक स्कूल, खबड़ा की छात्राओं ने बीएमपी – 6 के जवानों के हाथों पर राखी बांधी और माथे पर तिलक लगाकर आरती उतारी तथा रक्षा का वचन लिया। छोटी बहनों ( अनुष्का, जानवी, आस्था, आर्या रिद्धि, दिव्यांशी, निहारिका, आयुषी,अर्पिता आदि ) को पुलिसकर्मियों ने भी रक्षा का भरोसा देते हुए मिठाई खिलाकर उपहार भेंट किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य मनोज कुमार झा ने कहा कि भाई- बहन का यह त्योहार बहुत ही महत्वपूर्ण है,रक्षाबंधन खुशियों को लेकर आता है,लेकिन पुलिस के जवान अपने कर्तव्य के प्रति ड्यूटी पर तैनात रहते है। पर्व पर उनकी उदासी दूर करने के लिए ही विद्यालय की छोटी-छोटी बच्चियों ने राखी बांधी हैं।

वहीं बीएमपी – 6 के पदाधिकारी सुधीर कुमार ने कहा कि मैं घर से बाहर हूं और मुझे एहसास नहीं हो रहा है कि मैं घर पर नहीं हूं।रक्षाबंधन खुशियों को लेकर आता है।जिस तरह से इन बच्चियों ने बहन बनकर हम लोगों के हाथों में राखी बांधकर हमें भाव विभोर कर दिया है। हम वादा करते हैं की कोई भी आपदा की घड़ी में हम इनके काम आ सके तो हम अपने आपको धन्य समझेंगे। मौके पर विद्यालय की शिक्षिका खुशबू कुमारी तथा गीता कुमारी उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.