खबरें बिहार

मिठनपुरा स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में बूस्टर डोज कैंप का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। मिठनपुरा स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में शनिवार को कोरोना के बूस्टर डोज को लेकर एक दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में करीब 70 से अधिक लोगों ने कोरोना का बूस्टर डोज लिया। जिसमें शिक्षक और छात्रों के परिजन शामिल थे। स्कूल की निदेशक डॉक्टर रीता पराशर ने बताया कि बूस्टर डोज सभी के लिए अनिवार्य है। हम अपनी और अपने लोगों की सुरक्षा बूस्टर डोज के माध्यम से कर सकते हैं। जिस तरह से कोरोना महामारी के दौरान हम लोगों ने अपने कई नज़दीकियों को खोया है। ऐसे में कोरोना वैक्सीन ही थी। जिसने लोगों की जान बचाई। बूस्टर डोज इसी कड़ी में अगला कदम है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के बूस्टर डोज को लेकर सभी को जागरूक करने की आवश्यकता है। हम सभी लोग मिलकर कोरोना महामारी को जागरूकता के माध्यम से दूर कर सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि लोगों को जागरूक कर बूस्टर डोज लेने के लिए प्रेरित करें। इस शिविर में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से रिचा और ज्योति ने सहयोग किया।

जबकि शिविर में आनंद वर्धन सिंह, निर्मल वर्मा, प्रशांत कुमार, विनीता कुमारी समेत कई शिक्षक और छात्रों के परिजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *