खबरें बिहार

पटना के ज्ञान भवन में इंडियन एजुकेशन एंड लर्निंग एक्सपो – 2022 का हुआ शुभारंभ

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। छात्रों को फ्री करियर काउंसलिंग तथा छात्रवृति प्रदान करने के उद्देश्य से गुरुवार को पटना के ज्ञान भवन में दो दिवसीय एजुकेशन एंड लर्निंग एक्सपो – 2022 का शुभारंभ किया गया। इस दो दिवसीय एक्सपो में एक ही स्थान पर पचास से अधिक कॉलेज एवं विश्वविद्यालय छात्रों के काउंसलिंग के लिए एकत्रित हुए। एग्री इंडस्ट्रीज विकास चैम्बर द्वारा आयोजित इस एक्सपो का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आईपीएस ऑफिसर सह शिक्षाविद श्री अभ्यानंद व विशिष्ट अतिथि पटना साहिब गुरुद्वारा समिति के चेयरमैन श्री अवतार सिंह हित के द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया गया।
मुख्य अतिथि श्री अभ्यानंद ने एक्सपो के आयोजकों को इस सराहनीय पहल के लिए अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि यह एक्सपो बिहार के छात्रों के भविष्य के लिए मददगार साबित होगा। वहीँ अपने संबोधन में विशिष्ट अतिथि श्री अवतार सिंह हित ने कहा कि इस एक्सपो द्वारा विभिन्न संकाय के छात्रों को सुगमता से नामांकन मिल सकेगी। साथ ही छात्रवृत्ति की सुविधा मिलना भी एक सराहनीय कदम होगा।उन्होंने इस एक्सपो को बिहार के छात्रों के हित के लिए बेहतर आयोजन बताया।
कार्यक्रम आयोजक मनोज गुप्ता ने बताया कि इस एक्सपो में छात्रों को हाथों हाथ प्रवेश मिल सकेगा। साथ ही यहाँ छात्रों के लिए फ्री करियर काउंसलिंग तथा छात्रवृत्ति की सुविधा भी उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि इस एक्सपो में भाग लेने वाले छात्रों को एक लाख का छात्रवृति जीतने का सुनहरा अवसर मिल सकता है। मनोज गुप्ता ने कहा कि इस एक्सपो में सभी लोगों का प्रवेश निःशुल्क है और यह एक्सपो सुबह 10 बजे से रात 7  बजे तक खुला रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *