खबरें बिहार

इस सावन किसानों की अच्छी फसल की कामना को लेकर महिलाओं ने मनाया महोत्सव

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। नृत्यांगन हॉबी सेंटर के द्वारा सावन महोत्सव के उपलक्ष्य में शनिवार को बंदर बगीचा स्थित यो चाइना रेस्टॉरेंट में सावन आयो रे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत मुख्य अतिथि पटना की मेयर सीता साहू, विशिष्ट अतिथि रत्ना पुरकायस्था, वीणा गुप्ता, उषा झा, नम्रता सिंह, चंदा गुप्ता, उर्मिला मिश्रा, मधु मंजरी, विभा चरमपहरि व नृत्यांगन हॉबी सेंटर की निदेशिका मौसम शर्मा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर की। सावन में मोरनी बनके, सावन में लग गयी आग, मोहब्बत बरसा देना तू सावन आया है, जैसे गीतों पर जब महिलाओं ने अपने डांस के जलवे दिखाए तो सारा हॉल तालियों की गरगराहट से गूंज उठा। सावन के गीतों पर महिलाओं ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम में मस्ती करते हुए महिलाओं ने एक दूसरे को सावन की बधाइयां दी। सभी महिलाओं ने हरे रंग का परिधान पहना था जिसमें वो बहुत हीं आकर्षक लग रही थी। इस सावन महिलाओं ने किसानों की अच्छी फसल की कामना को लेकर महोत्सव मनाया। महिलाओं ने कुछ गाने किसान भाई – बहनों को भी समर्पित किए। कार्यक्रम संयोजक व नृत्यांगन हॉबी सेंटर की निदेशिका मौसम शर्मा ने बताया की इस सावन हम सभी की यही इच्छा है की अच्छी बारिश हो और हमारे किसान भाई – बहनों की फसल में बरकत हो। चारों तरफ हरियाली हो और सभी के जीवन में खुशियां आए। इसी उद्देश्य के साथ हमारा नृत्यांगन परिवार सावन मना रहा है।

कार्यक्रम में महिलाओं के लिए मिसेज सावन, मिस सावन, बेस्ट चुरी, बेस्ट मेकअप, बेस्ट हेयर, बेस्ट लुक, बेस्ट डांस का आयोजन किया गया। साथ ही कार्यक्रम में कई प्रकार के फन गेम्स भी खेले गए जिसमें म्यूजिकल चेयर, पासिंग द बॉल, बटन गेम्स, चुरी गेम, अंताक्षरी आदि शामिल था। कार्यक्रम में विजेताओं का चयन ओम प्रकाश व सम्पन्नता वरुण ने बतौर निर्णायक किया। विजेताओं को संस्था की तरफ से पुरस्कार में कई उपहार दिए गए। नृत्यांगन हॉबी सेंटर से जुड़े सभी सदस्यों ने अपनी भागीदारी से कार्यक्रम को सफल बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *