खबरें बिहार

रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन्स ने मनाया अपना छठा स्थापना दिवस समारोह

–कैप्टन विनय कर्मशील ने संभाला क्लब के नए अध्यक्ष का पदभार
पटना (जनमन भारत संवाददाता)। रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन्स ने शनिवार को वीरचंद पटेल पथ स्थित न्यू पटना क्लब सभागार में अपना छठा स्थापना दिवस समारोह उत्साहपूर्वक मनाया। कार्यक्रम के मुख्य अथिति डिस्ट्रिक्ट गवर्नर इलेक्टेड रोटेरियन एस पी बगारिया व विशिष्ट अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर नोमनी रोटेरियन बिपिन चाचन ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इसके पश्चात क्लब द्वारा नवनिर्वाचित सदस्यों की घोषणा की गई जिसमें अध्यक्ष रोटेरियन कैप्टन विनय कर्मशील को जबकि सचिव रोटेरियन विनय कुमार साह को बनाया गया। घोषणा के पश्चात नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोटेरियन कैप्टन विनय कर्मशील व सचिव रोटेरियन विनय कुमार साह ने अपने अन्य पदाधिकारियों के साथ कार्यभार संभाला।
अपने संबोधन में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन एस पी बगारिया ने समाज के हित के लिए की जा रही सभी रोटरी सेवाओं की प्रशंसा की और उन्होंने स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यावरण से संबंधित सभी कार्यों में हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।
वहीं विशिष्ट अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियन बिपिन चाचन ने भी आश्वासन दिया कि वह हमेशा रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन्स के साथ हैं और क्लब के विकास के लिए हर तरह से सहयोग प्रदान करेंगे।
अपने अध्यक्षीय संबोधन में नवनिर्वाचित अध्यक्ष रोटेरियन कैप्टन विनय कर्मशील ने अपने तीव्र और कुशल प्रबंधन के साथ क्लब के बहुप्रतिभाशाली सदस्यों की मदद से रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन्स को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का संकल्प लिया ताकि क्लब के प्रयासों से समाज में मूल्यवान योगदान हो सके। उन्होंने समाज में शिक्षा, स्वास्थ्य और स्वच्छता को बेहतर बनाने के साथ पर्यावरण को संरक्षित करने की बात कही।
 कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट 3250 के विभिन्न रोटरी क्लबों के विभिन्न पदाधिकारियों ने बढ़.चढ़कर भाग लिया और समाज के विकास में उनकी हर तरह से भागीदारी सुनिश्चित की। भारत एरोनॉटिक्स संस्थानए पटना एवं आनंद स्टील उद्योग ने कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग किया। कार्यक्रम के अंत में रोटेरियन रवि कुमार ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी गणमान्य व्यक्तियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में रोटरी क्लब ऑफ पटना आर्यन के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *