खबरें बिहार

भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की राज्य कार्यकारिणी की बैठक 26 जून को पटना में होगी

–फ्रंट की कोर कमेटी की बैठक हुई संपन्न, लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की कोर कमेटी की बैठक शुक्रवार को मुजफ्फरपुर स्थित कैंप कार्यालय में फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में संगठन के हित में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।
                            बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया की आगामी 26 जून को पटना स्थित भूमि विकास बैंक के सभागार में फ्रंट की राज्य कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की जाएगी वहीं किसानों के प्राण स्वामी सहजानंद सरस्वती के पुण्यतिथि पर  फ्रंट की ओर से उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने हेतु श्रद्धांजलि सभा आयोजित किया जाएगा। उन्होंने बताया की बैठक में राज्य के सभी महानगरों में जुलाई के प्रथम सप्ताह में फ्रंट की कमेटी गठित करने तथा एक जुलाई से राज्य के सभी जिलों में जिला सम्मेलन व प्रखंड सम्मेलन आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया। श्री कुमार ने बताया की बैठक में आगामी 25 दिसंबर को मुजफ्फरपुर में होने वाले फ्रंट के महाकुंभ की सफलता पर भी विस्तृत चर्चा की गई।
                    बैठक में श्री शर्मा के अलावा पूर्व मंत्री अजीत कुमार , कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, फ्रंट के कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद, महासचिव धर्मवीर शुक्ला, सचिव एल एन सिंह सहित कई अन्य प्रमुख।सदस्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *