खबरें बिहार

फ्रंट का प्रतिनिधि सम्मेलन साहेबगंज के बैद्यनाथपुर हाई स्कूल में कल, तैयारी पूरी

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का प्रखंड स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन में समाज के  लोगों की बड़ी भागीदारी होगी। सम्मेलन की सफलता के लिए गांव स्तर पर फ्रंट के कार्यकर्ताओं के द्वारा लोगों से जनसंपर्क अभियान जोर शोर से चलाया जा रहा है।
              सम्मेलन की तैयारी का जायजा लेकर साहेबगंज से लौटकर जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया  कि सम्मेलन को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। लोग सामाजिक एकजुटता चाहते हैं। इस एकजुटता का झलक 19 जून को बैद्यनाथपुर हाई स्कूल के मैदान में दिखेगा । इस क्रम में श्री सिंह ने मंगलवार को साहिबगंज के कई गांवों का फ्रंट के पदाधिकारियों के साथ  दौरा कर लोगों से जनसंपर्क भी किया।
                      उन्होंने बताया कि सम्मेलन 11 बजे दिन से प्रारंभ होगा।  सम्मेलन का उद्घाटन फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा करेंगे। सम्मेलन का मुख्य अतिथि फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार तथा सुधीर शर्मा होंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में सम्मेलन में फ्रंट के कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद, उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महासचिव धर्मवीर शुक्ला, सचिव एलन सिंह, शशि भूषण सिंह, सहित प्रदेश व जिला के एक दर्जन से अधिक पदाधिकारी शामिल होंगे। सम्मेलन की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष रंजन चौधरी तथा संचालन संजय ठाकुर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.