खबरें बिहार

भाजपा के गरीब कल्याण जनसभा की तैयारी पूरी

–एमआईटी मैदान में कल जुटेंगे बिहार और केन्द्र के दिग्गज नेता: भाजपा
मुजफ्फरपुर। प्रधानमंत्री मोदी के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के आठ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा के चल रहे देशव्यापी कार्यक्रम के अंतिम दिन सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने एमआईटी मैदान में मंगलवार को होने वाली गरीब कल्याण जनसभा की तैयारियों की समीक्षा की।
तैयारी समिति के सदस्यों के साथ समीक्षा उपरांत
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनसभा की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है सभा स्थल पर मंच से लेकर लोगों को बैठने की समुचित व्यवस्था की गई ताकि जनसभा में आनेवाले लोगों को किसी भी प्रकार की कठिनाई न हो। उन्होंने कहा कि तैयारी के दृष्टिकोण से इस जनसभा में लगभग 10 हजार कार्यकर्ताओं के साथ 25 हजार लोग शामिल होंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि  केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे सहित राज्य के
उप मुख्यमंत्री एवं दर्जनों वरिष्ठ नेता जनसभा को संबोधित करेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य गरीब और समाज के अंतिम छोर पर रह रहे लोगों को केंद्र सरकार की योजना का लाभ पहुंचना है। इस जनसभा के माध्यम से हमारे नेता मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी साझा कर सरकार की उल्लेखनीय उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराएंगे। 
इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव, जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार, महामंत्री धर्मेंद्र साहू  जिला उपाध्यक्ष सह जनसभा के संयोजक हरिमोहन चौधरी, उपाध्यक्ष मनीष कुमार, जिला मंत्री संतोष साहेब, सुरेश चौधरी भोला  जिला प्रवक्ता आलोक राजा, मिडिया प्रभारी धनंजय झा,  नंदकिशोर पासवान, उमेश पाण्डेय, विजय पाण्डेय, लखन लाल रमन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.