खबरें बिहार

जिला भाजपा कार्यालय में अचिवर्स ग्रूप संवाद सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

मुजफ्फरपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के  सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के आठ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा के चल रहे देशव्यापी कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ संयोजक प्रशांत तिवारी के नेतृत्व में स्थानीय जूरन छपड़ा स्थित जिला भाजपा कार्यालय में अचिवर्स ग्रूप संवाद सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के आरंभ में क्रीड़ा प्रकोष्ठ संयोजक प्रशांत तिवारी ने मंचासिन अतिथियों का सम्मान अंगवस्त्र एवं पुष्पगुच्छ देकर किया ।
इस अवसर पर संवाद के क्रम में जिला महामंत्री धर्मेंद्र साहू ने कहा कि किसी भी आवार्ड को धन, दौलत से नहीं तौला जा सकता है । यह अचिवर्स सम्मान उन हस्तियों के लिए है जिन्होंने नि:स्वार्थ भाव से अपने समाज और राष्ट्र की प्रगति के लिए जन कल्याण तथा अपने कार्यों से
जिला व देश का नाम रोशन कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधान मंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास के साथ सबका सम्मान कर समय समय पर भाजपा रचनात्मक कार्यों के माध्यम से भी समाज के हर वर्ग तक पंहुचने का निरंतर कार्य कर
रही है।
जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार ने कहा कि
जब हम समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्यों के लिए सम्मानित होते हैं तो हम लोगों का स्वैच्छिक सहयोग प्राप्त करते हैं । सेवा कार्य की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए हमारे अंदर नई उर्जा का संचार होने से संघर्ष कम हो जाते हैं।
उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र चाहे खेल हो सेवा या फिर कला में उत्कृष्ट कार्य कर विशिष्ट पहचान बनाना कठिन कार्य है और जो भी इस लक्ष्य को प्राप्त करते हैं ऐसे लोग समाज को नई दिशा व नव जीवन प्रदान करते हैं। सेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाले समाज सेवी सामाजिक परिवर्तन के वाहक हैं और ऐसे लोगों का सम्मान करके भाजपा अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।
इस दौरान समाज के विभिन्न क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर जिला, राज्य एवं राष्ट्र स्तर पर अपनी पहचान स्थापित करने वाले अचिवर्स ग्रूप का भाजपा नेताओं ने अंगवस्त्र,मोमेंटे एवं पुष्प गुच्छ देकर सम्मान किया जिसमें
अन्तर्राष्ट्रीय स्तर चित्रकार–मुकेश कुमार सोना
संगीत–डॉ• राकेश कुमार मिश्रा, डॉ• अरविंद कुमार
समाज सेवा- रमन कुमार मेहता,विनोद कुमार गुप्ता।
रक्तदान समूह–प्रिंशू मोदी
रोटी बैंक– देवकांत झा
*खेल (कराटे एवं कुश्ती )–
निशी जैन, विष्णु कुमार, आशी प्रिया, सौरभ कुमार, जी•एस•मोहिनी,आयुष कुमार
अभिषेक कुमार,सौम्या कुमारी
सुमित कुमार,पंकज कुमार,शक्ति कुमार,आदित्य राज
वैष्णवी राज,रोहित राज,रिद्धि आर्या के नाम शामिल है।
कार्यक्रम को जिला उपाध्यक्ष निर्मला साहू,प्रदेश सह संयोजक, क्रीड़ा प्रकोष्ठ अंकुर वर्मा,जिला मंत्री संजीव झा ने भी संबोधित किया।
मौके पर जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार,अनुसुचित जाति मोर्चा महामंत्री, नंदकिशोर पासवान, जिला मिडिया प्रभारी धनंजय झा, आशीष अग्रवाल मनोज नेता, हरिकिशोर बैठा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *