खबरें बिहार

समाज के लोगों का लगातार हत्या बर्दाश्त नहीं करेगा फ्रंट

–सरकार अपराधियों पर लगाए लगाम , नहीं तो करेंगे राज्यव्यापी आंदोलन
मोतिहारी (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट की टीम गुरुवार को मोतिहारी जिले के प्रदुमन छपरा एवं कोटवा गांव पहुंचा।जहां टीम के सदस्यों ने मृतक नीतेश ठाकुर व प्रिंस ठाकुर के परिजनों से मिलकर इन दोनों सगे भाई की हत्या की पूरी जानकारी लिया एवं शोक संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया। टीम के सदस्यों ने ठाकुर परिवार को इस दुख की घड़ी में फ्रंट की ओर से हर स्तर पर मदद करने का  आश्वासन दिया। वही फ्रंट के नेता जिले के कोटवा गांव भी पहुंचे जहां पिछले दिन कुणाल नामक युवक का हत्या अपराधियों द्वारा कर दिया गया था। नेताओं ने उनके परिजन से घटना की जानकारी ली एवं उन्हें सांत्वना दिया। इन दोनों घटनाओं से आक्रोशित नेताओं ने मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक से मिलकर पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने, घटना में संलिप्त फरार अपराधियों का शीघ्र गिरफ्तारी करने के साथ ही कुणाल के हत्या के उपरांत हुए सड़क जाम में निर्दोष लोगों को दोषमुक्त करने की मांग किया।
          मौके पर पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रदुमन छपरा के  सुरेश ठाकुर के परिवार की सुरक्षा के लिए तत्काल पुलिस बल तैनात किया। वही पुलिस अधीक्षक ने इन दोनों घटना के फरार आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का भी आश्वासन प्रतिनिधिमंडल को दिया। मौके पर फ्रंट के नेताओं ने पुलिस अधीक्षक से अस्पष्ट कहा कि इन दोनों घटना का स्पीडी ट्रायल करा कर अपराधी को सजा दिलाइए नहीं तो हम मोतिहारी की धरती से ही राज व्यापी आंदोलन शुरू करेंगे। विदित हो कि अपराधियों के द्वारा बीते 11 मई को प्रदुमन छपरा गांव में दो सगे भाई नितेश व प्रिंस का पीट-पीटकर हत्या कर दिया था। वही कुणाल कुमार का हत्या मोतिहारी में अपराधियों द्वारा गोली मारकर कर दी गई  थी।
           पीड़ित परिवार से मिलने वालों में फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, फ्रंट के उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, महासचिव पूर्व विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा, धर्मवीर शुक्ला, पीएन सिंह आजाद , फ्रंट के सचिव अधिवक्ता पवन कुमार, भूषण कुमार सिंह, विवेक राय, राजेश कुमार सिंह, प्रबोध कुमार, संजय ठाकुर फौजी, हेमंत कुमार उर्फ पुटू बाबू, प्रकाश कुमार, सोनू कुमार सिंह ,अभिषेक कुमार अधिवक्ता, शांतनु सत्यम तिवारी, अंकेश ओझा, शंभू जी, अभिषेक कुमार, कमलेश कांत गिरी, अधिवक्ता निशांत कुमार, निखिल कुमार आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *