खबरें बिहार

रॉयलओक फर्नीचर रिटेल स्टोर का पटना में उद्घाटन

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। भारत के अग्रणी फर्नीचर ब्रांड रॉयलओक ने आज पटना में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया, जिसमें सोफा, रिक्लाइनर, डाइनिंग, मैट्रेस, बेड, डेकोर और ऑफिस और आउटडोर फर्नीचर की सबसे विस्तृत और इंटरनेशनल रेंज शामिल है। उद्घाटन समारोह में उपमुख्यमंत्री बिहार सरकार तारकिशोर प्रसाद, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, विज्ञान एवं प्रधौगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह एवं एमएलए ढाका, चम्पारण पवन कुमार जैसवाल मौजूद रहे।
पटना में अपना पहला स्टोर खोलने के अवसर पर गेस्ट ऑफ ऑनर तारकिशोर प्रसाद (बिहार के उपमुख्यमंत्री) ने कहा कि “स्टोर बहुत बड़ा है और यह सभी प्रकार के आयातित फर्नीचर मौजूद है जो स्टाइल और कम्फर्ट का खूबसूरत मिश्रण है। उनके पास लिविंग, डाइनिंग, बेड, ऑफिस और आउटडोर फर्नीचर में बहुत बड़ा कलेक्शन है। उन्होंने यह भी कहा कि स्टोर की खास बात यह है कि “यहां आपको दुनिया भर के फर्नीचर का इतना बड़ा कलेक्शन सबसे अच्छी और किफायती कीमत पर मिलता है जो वास्तव में उन्हें पूरे शहर में अलग पहचान दिलाता है।”
इस अवसर पर रॉयलओक के सीईओ वेणुगोपाल ने कहा, “हमें अपने रॉयलओक के प्रमुख ब्रांड स्टोर का अनावरण करने पर गर्व है, इसका लक्ष्य लोगों को हमारे ब्रांड की खूबियों का अनुभव कराना है। हमारे पास अंतर्राष्ट्रीय फर्नीचर, घरेलू सामान और बहुत कुछ है दो स्टाइलिश होने के साथ साथ कम्फर्टेबल भी है और उसको फील करने का अनुभव बेहद शानदार है। हम निकट भविष्य में इस तरह के और स्टोर खोलने की योजना बना रहे हैं, उन्होंने यह भी कहा कि “अनुभवात्मक खरीदारी हमारा उद्देश्य है; हमारे स्टोर को एक ब्रांड अनुभव देने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है। हम अपने ब्रांड अनुभव को बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, और जैसा कि हम ग्राहकों के साथ बातचीत को महत्व देते हैं, यह स्टोर इसे सुविधाजनक बनाने के लिए आश्वस्त है।
रॉयलओक फ्रेंचाइजी के प्रमुख श्री किरण छाबरिया ने यह भी कहा कि एक बड़े कैनवास पर काम करते हुए कंपनी के पास बढ़ने के लिए और अधिक जगह होगी और ग्राहकों के लिए उत्पादों की एक विस्तृत रेंज प्रदान करेगी। कंपनी ग्राहकों को हमेशा कम से कम कीमत पर अंतरराष्ट्रीय फर्नीचर की एक अच्छी रेंज देने के लिए प्रतिबद्ध है। स्टोर के कर्मचारी उत्पादों और ग्राहकों की जरूरतों पर अच्छी तरह से समझते हैं, इसलिए स्टोर से शॉपिंग का अनुभव शानदार रहने वाला है।
कंपनी अब विभिन्न प्रकार के फर्नीचर के 10,000 से अधिक स्टाइल का आयात करती है।
रॉयलओक के पास 119 से अधिक रिटेल आउटलेट और स्टॉक पॉइंट है और 20 गोदाम की सुविधाएं भी हैं जो कि कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, केरल, महाराष्ट्र, दिल्ली, हरियाणा, असम और अन्य राज्यों में हैं। रॉयलओक फर्नीचर भारत का प्रमुख फर्नीचर ब्रांड है। इसके बैंगलोर, हैदराबाद, चेन्नई, दिल्ली, गुरुग्राम, मुंबई, कोलकाता, लखनऊ, गुवाहाटी, रायपुर और भारत के अन्य शहरों जैसे शहरों में 119 प्लस से अधिक स्टोर हैं। यह रिटेल, ऑनलाइन, होलसेल और फ्रैंचाइजी जैसे विभिन्न तरीकों से संचालित होता है। किफायती दामों पर उत्पाद उपलब्ध कराकर ग्राहकों की लाइफस्टाइल को बेहतर बनाना है। अमेरिका, इटली, तुर्की मलेशिया डिजाइन का कलेक्शन ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हैं और वे अविश्वसनीय मूल्य पर उपलब्ध रहता है। स्टोर पर प्रदर्शित 200 प्लस  से अधिक सोफा सेट, 100 डाइनिंग सेट, 100 + बेडरूम सेट और कार्यालय और आउटडोर फर्नीचर की एक विशाल रेंज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.