खबरें बिहार

जन औषधि के माध्यम से केन्द्र सरकार देश के नागरिकों को गुणवत्तापूर्ण, सुलभ और किफायती स्वास्थ्य देख-भाल की सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है: रंजन

मुजफ्फरपुर(जनमन भारत संवाददाता)। जन औषधि के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में  “केन्द्र सरकार देश के नागरिकों को गुणवत्तापूर्ण, सुलभ और किफायती स्वास्थ्य देख-भाल की सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है” ये बातें भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने सोमवार को स्थानीय दामुचौक स्थित संकल्प भवन मार्केट में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र के उद्घाटन अवसर पर केन्द्र के शुभारंभ कर आयोजित कार्यक्रम में कही।
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र के खुलने से दवाओं की खरीदारी पर आने वाले खर्च को कम से कम किया जा सकता है। बाजार के मुकाबले जन औषधि की दवाओं से रोगियों को 50 से 90 प्रतिशत तक की आर्थिक बचत होगी। उन्होंने कहा कि दवाओं पर खर्च को कम करने के लिए गुणवत्तापूर्ण दवाओं के लिए जन औषधि केंद्र गरीबों को काफी राहत प्रदान करेगा।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने जन औषधि के नोडल अधिकारी कुमार पाठक एवं केन्द्र के संचालक सूर्यांश राज को सम्मानित किया।
मौके पर मुख्य रूप से भाजपा जिला महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी सचिन कुमार , पूर्व छात्र नेता डाo हरेंद्र कुमार,  जन औषधि केंद्र के संचालक सुर्यान्श राज, चौधरी संजय कुमार सिंह, मुकेश कुमार,  डॉ. रत्नेश मिश्रा, योगेंद्र सिंह, नंदेश्वर नंदा, संत जी, डॉ अरुण कुमार, डॉ राजीव कुमार, परमानंद मिश्रा, डॉ. रंजना कुमारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.