खबरें बिहार

मीनाक्षी दत्त मेकओवर्स ने बिहार में खोला अपना पहला सेंटर

–एमडीएम अकेडमी देगा मेकअप और हेयर ट्रीटमेंट का प्रशिक्षण
पटना (जनमन भारत संवाददाता)। बिहार में ब्यूटी, मेकअप तथा हेयर ट्रीटमेंट की विश्वस्तरीय सुविधा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से गुरुवार को बोरिंग कैनाल रोड में मीनाक्षी दत्त मेकओवर्स का शुभारंभ किया गया। इस मेकओवर्स सेंटर का शुभारंभ एमडीएम की संचालक व देश की प्रसिद्ध सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट, मेंटर मीनाक्षी दत्त के द्वारा फीता काटकर किया गया। सेंटर का उद्घाटन करते हुए  मीनाक्षी दत्त ने पटना स्थित बिहार के पहले सेंटर के सभी कर्मियों को अपनी शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि मीनाक्षी दत्त मेकओवर्स ने आज देश के विभिन्न हिस्सों में लोगों के बीच अपनी अलग छाप छोड़ी है। एमडीएम के बिहार में आने से बिहारवासियों को लक्जरी सौंदर्य सेवाएं और भी सुलभता से मिल सकेंगी। साथ ही मेकअप तथा हेयर कोर्सेज का प्रशिक्षण भी सर्टिफाइड कोर्सेज के द्वारा एमडीएम अकेडमी द्वारा बिहार के युवाओं को प्रदान किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि देश के प्रमुख शहरों दिल्ली, नोएडा, चंडीगढ़, आगरा, रोहतक, जम्मू, राँची, बीकानेर, इंदौर, जयपुर, बीकानेर आदि में अपनी शाखाओं के द्वारा उत्कृष्ट सेवायें प्रदान करने के बाद अब हम बिहार के अपनी पहली शाखा का शुभारंभ करते हुए बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। इस नए सेंटर में लोंगो को सुंदर वातावरण के साथ ही मैत्रीपूर्ण और अनुभवी कर्मचारी सेवाएं प्रदान करेंगे, जिससे निश्चय ही पटनावासी सुखद तथा यादगार अनुभव का अहसास कर सकेंगें। यहाँ लोग ट्रेंडी ब्राइडल, एंगेजमेंट,पार्टी, ग्लैम तथा फेस्टिव मेकअप जैसी सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला की सुविधा ले सकते हैं। इस शाखा में फेंटी, स्टेजलाइन नार्स, हुडा ब्यूटी, अनास्टासिया जैसे बहु ब्रांड उत्पादों की विस्तृत सौंदर्य सेवाओं का लुत्फ उठा सकते हैं।
अपने संबोधन में एमडीएम की बिहार ब्रांड एम्बेसडर रश्मि सिद्दीकी ने एमडीएम को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बिहार में एमडीएम के आने से निश्चय हीं बिहारवासियों को आधुनिक तथा लक्ज़री मेकअप एवं सौंदर्य सुविधाएं बेहद सुलभतापूर्वक मिल सकेगी। मीनाक्षी दत्त जी का इस क्षेत्र में 24 वर्षों का महत्वपूर्ण अनुभव उनकी इस संस्था को बाकी से अलग बनाता है। अपने मेकअप के सर्टिफाइड कोर्स द्वारा यह संस्था लोगों को पेशेवर तौर पर सुदृढ़ बनाने में भी अहम योगदान देगा।
वहीं एमडीएम की दूसरी बिहार ब्रांड एम्बेसडर उपासना ने कहा कि एमडीएम जैसे प्रसिद्ध ब्रांड के साथ जुड़ना वास्तव में एक गर्व की बात है। मुझे आशा है कि शीघ्र ही यह संस्था बिहार में अपने मेकअप सेवाओं तथा कोर्सेज से एक नया मुकाम हासिल करेगा। उन्होंने वहाँ उपस्थित कर्मचारियों को विशेष तौर पर अपनी शुभकामनाएं भी दी। इस अवसर पर एमडीएम के कर्मचारियों सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.