खबरें बिहार

अपराधी बेखौफ, प्रशासन निरंकुश–डॉ.विश्वकर्मा

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। हाजीपुर पोखरा निवासी टेंट व्यवसाई एवं प्रॉपर्टी डीलर दिव्यांग मृतक विनय कुमार उर्फ छोटू सिंह की अपराधियों द्वारा गोलियों से की गई  निर्मम हत्या की खबर से आहत आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.हेम नारायण विश्वकर्मा,पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने मृतक विनय कुमार उर्फ छोटू सिंह के पोखरा स्थित आवास पर जाकर पीड़ित परिवारों से मिलकर परिजनों को सांत्वना दी एवं हर संभव मदद का भरोसा दिलाया ।
हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि बिहार में भाजपा जदयू सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सिर्फ शराब बंदी व मुख्यमंत्री की कुर्सी के आलावे कुछ नहीं दिखाई पड़ता हैं,राज्य में रोज हत्या,लूट डकैती,बलात्कार जैसी वारदातें हो रही है,नैतिकता की दुहाई देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री को बिहार नही संभल रहा है तो मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ.हेम नारायण विश्वकर्मा ने मृतक विनय कुमार की निर्मम हत्या पर सरकार को कोसते हुए कहा कि बिहार मे आपराधिक घटनाएं निरंतर जारी है,अपराधी बेखौफ और प्रशासन निरंकुश है,पूरे सिस्टम को मुख्यमंत्री शराबबंदी में लगा दिया है बिहार की विधि व्यवस्था चौपट हो गई है। पार्टी सरकार से मांग करती हैं कि मृतक विनय कुमार के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी,25 लाख रुपया मुआवजा राशि,आश्रितों को सरकारी नौकरी सहित परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए।
वैशाली जिला पंचायत प्रभारी मनोज साह ने कहा कि एक हफ्ते के अंदर मृतक के परिजनों को न्याय नहीं मिलता है तो चरणवध तरीके से जिला में सरकार के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।
परिजनों से मिलने वालों में मुख्य रुप से पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी राजकुमार यादव,युवा नेता सोल्जर कुमार देवनंदन सिंह,दिनेश शर्मा,महेश कुमार शर्मा रंजीत कुमार सहित दर्जनों  कार्यकर्ता थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *