खबरें बिहार

भूमिहार ब्राह्मण सामाजिक फ्रंट की राज्य कोर कमिटी ने सम्मेलन की तैयारी का किया समीक्षा, कहा सम्मेलन ऐतिहासिक होगा

–महिलाओ ने भी बैठक कर झोकी ताकत
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का राज्य कोर कमेटी की बैठक गुरुवार को स्थानीय चक्कर मैदान स्थित फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा के आवास पर संपन्न हुई ।बैठक में आगामी 8 मई को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आहूत राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन की तैयारी की समीक्षा की गई । इस मौके पर नेताओं ने राज्य के सभी 38 जिला के जिला अध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी से दूरभाष पर तैयारी की समीक्षा की। साथ ही कार्यकर्ताओं से सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए अधिक से अधिक समाज के लोगों के साथ संवाद करने का भी निर्देश दिया।
        बैठक के बाद सम्मेलन की तैयारी की जानकारी देते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा की 8 मई का सम्मेलन ऐतिहासिक होगा ।इसके लिए समाज के हर एक प्रबुद्ध लोग लगे हैं । सम्मेलन में दस हजार से अधिक प्रतिनिधि शामिल होंगे।  उन्होंने कहा कि पटना का यह सम्मेलन हमारे समाज को नया दिशा प्रदान करेगा।  साथ ही हमारा संकल्प “ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर” एवं “जो हमें सम्मान देगा हम उसका साथ देंगे” इस मंत्र को हमारे प्रतिनिधि सफली भूत करेंगे। कोर कमेटी की बैठक में फ्रंट के अध्यक्ष सुरेश शर्मा के अलावा कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार, सुधीर शर्मा ,कोषाध्यक्ष पीएन सिंह आजाद , महासचिव धर्मवीर शुक्ला सहित कई प्रमुख लोग शामिल थे।
      वहीं दूसरी ओर सम्मेलन को सफल बनाने के लिए स्थानीय माडीपूरी स्थित एक होटल के सभागार में फ्रंट के जिला महिला इकाई की बैठक जिला अध्यक्ष कादंबिनी ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई । जहां महिलाओं ने 8 मई के सम्मेलन में जिले से महिलाओं की बडी भागीदारी सुनिश्चित करने का संकल्प लिया । बैठक में शामिल महिलाओं ने सम्मेलन की सफलता के लिए लगातार तीन दिनों तक समाज के महिलाओं के साथ संवाद करने का भी ऐलान किया।
        बैठक में महिला इकाई की नेत्री सोना सरिता , काजल ठाकुर ,सपना राज ,अनु शुक्ला, अमृता मिश्रा, श्वेता सिंह, सितम कुमारी , पूजा कुमारी, मिंटू शर्मा , प्रियंका कुमारी , निक्की शुक्ला ,लवली कुमारी, सीमा देवी ने विचार रखते हुए आपसी कटुता समाप्त कर महिलाओं से समाज को संगठित व सशक्त बनाने का अपील किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.