खबरें बिहार

फ्रंट के सम्मेलन की सफलता के लिए जिले में चल रही तैयारी की हुई समीक्षा

–प्रचार प्रसार के लिए शहर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में सौ होडिंग लगाने का हुआ निर्णय
–जिले से पाँच सौ छोटी बड़ी गाड़ियों के साथ तीन हजार लोग सम्मेलन में करेंगे शिरकत
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। आगामी 8 मई को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के द्वारा आहूत प्रतिनिधि सम्मेलन की सफलता के लिए जिले में चल रही तैयारी की समीक्षा की गई।
         स्थानीय चक्कर मैदान स्थित पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा के आवास पर संपन्न हुए फ्रंट के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रखंड वार समीक्षा हुई । समीक्षा के उपरांत निर्णय लिया गया कि जिले के सभी 16 प्रखंड एवं मुजफ्फरपुर महानगर से तीन हजार प्रतिनिधि पाँच सौ गाड़ियों के साथ उक्त सम्मेलन में सम्मेलन में शिरकत करेंगे । इसके लिए फ्रंट की ओर से प्रखंड वार प्रभारी नियुक्त किया गया । साथ ही प्रचार प्रसार के लिए मुजफ्फरपुर शहर एवं ग्रामीण इलाकों में 100 से अधिक होडिंग लगाने का भी निर्णय हुआ।
     इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा की इस सम्मेलन को ऐतिहासिक सम्मेलन बनाना है इसके लिए कार्यकर्ता अभी से लगे । वही पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा कि पटना का यह सम्मेलन संगठन के लिए कई मायने में महत्वपूर्ण है । इसलिए हम सब पूरी मुस्तैदी से अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे एवं सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाएंगे । बैठक की अध्यक्षता फ्रंट के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने किया ।
        मौके पर बैठक को फ्रंट के प्रदेश महासचिव धर्मवीर शुक्ला, शिवेशवर शर्मा, लक्ष्मी नारायण सिंह ,रणधीर कुमार सिंह, शांतनु सत्यम तिवारी ,अंकेश ओझा ,कादंबिनी ठाकुर, दिव्यांशु सौरभ, महानगर युवा अध्यक्ष सम्राट कुमार, संजय सिंह फौजी ,श्याम जी, सुनील शर्मा, मुखिया विजय कुमार सिंह ,दीपक कुमार, आशुतोष कुमार, मुरारी कुमार सिंह, गणेश ठाकुर ,श्री कृष्णा ने अपना अपना विचार रखते हुए सम्मेलन को हर हालत में सफल एवं ऐतिहासिक बनाने का अपना संकल्प दोहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.