खबरें बिहार

हमें समाज के किसी वर्ग से परहेज नहीं : अजीत

–8 मई के सम्मेलन को सफल बनाने के लिए फ्रंट का संवाद यात्रा पहुंचा मड़वन
समाज के लोगों से हुई लंबी चर्चा, लोगों ने कहा कि मड़वन से सम्मेलन में होगी बड़ी भागीदारी
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का संवाद यात्रा गुरुवार को मड़वन पहुंचा। इस क्रम में मरबन स्थिति पूर्व सरपंच मनोज कुमार सिह के आवासीय परिसर में फ्रंट कार्यकर्ताओं का बैठक प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार शाही की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
        इस अवसर पर बैठक को संबोधित करते हुए फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने कहा की हमारे समाज का गौरवशाली अतीत रहा है।  हमारे पूर्वजों ने समाज को बहुत कुछ दिया है। आजादी की लड़ाई हो या राष्ट्र का नवनिर्माण इसमें हमारे पूर्वजों ने जो भूमिका निभाई है वह आज भी  इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में अंकित है । इस ऐतिहासिक , पौराणिक विरासत को बचाना हम सबों की जिम्मेदारी है ।  श्री कुमार ने कहा की आप आपसी कटुता भुला कर समाज को सशक्त एवं संघर्षशील बनाए  तभी हम समाज के दूसरे वर्ग के लोगों को हम मदद कर पाएंगे एवं अपने आप को एक बार फिर पुनर्स्थापित कर सकेंगे।
       उन्होंने 8 मई के पटना के सम्मेलन को सफल बनाने का आवाहन करते हुए लोगों से कहा कि यह सम्मेलन आपके समाज के लिए मील का पत्थर बनेगा ।इसलिए आप सब एकजुट होकर सम्मेलन में मरबन से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए तैयार रहें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारा समाज हर क्षेत्र में पिछड़ गया है । देश के सभी राजनीतिक दल हमें पिछलगु  व मजबूर समझने लगे हैं । जिस वजह से सत्ता व शासन में हमारी भागीदारी नगण्य हो गया है। जबकि आज  हम यदि एक जुट हो जाएं तो इस राज्य का राजनैतिक धारा को बदल  सकते हैं । उन्होंने कहा की इसका उदाहरण बोचहाँ का उपचुनाव है । जब हम एक  होकर मतदान किया तो बड़े-बड़े राजनैतिक दल के नेताओं का होश उड़ गया।   उन्होंने कहा की यदि हम पूर्ण रूप से संगठित हो जाएंगे तो हमारी उपेक्षा कोई नहीं कर सकेगा। इसलिए आप संगठित हो ताकि आने वाले दिनों में आप की  हिस्सेदारी हर क्षेत्र में कायम  हो सके।
          बैठक का संचालन फ्रंट के युवा नेता गुलशन कुमार ने किया । इस मौके पर फ्रंट के नेता  ध्रुव किशोर सिंह, छात्र के जिला अध्यक्ष अंकेश कुमार ओझा, मनोज सिंह, मनोज कुमार पांडे, अजय ठाकुर , डिंपल कुमार ठाकुर , बबलू सिंह कृष्ण कुमार ठाकुर अरविंद कुमार ठाकुर, पूर्व मुखिया रंजीत सिंह, राजू सिंह ,श्रीकांत कुमार, पंकज कुमार सिंह, रविंद्र सिंह आदि लोगों ने बैठक को संबोधित करते हुए 8 मई के सम्मेलन को सफल बनाने के लिए मड़वन से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का संकल्प लिया । धन्यवाद ज्ञापन फ्रंट वरिष्ठ नेता मुखिया मुकुंद कुमार ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *