खबरें बिहार

झाप तिहरा गांव में संपन्न हुआ भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का सम्मेलन

–मुखिया विजय कुमार मिश्रा के नेतृत्व में गठित की गई प्रखंड स्तरीय कमेटी
–8 मई को पटना मैं होने वाले सम्मेलन में मनोज से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का लिया गया निर्णय
मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का एक दिवसीय प्रखंड स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन मंगलवार को क्षेत्र के झांप तिहरा गांव में मुखिया विजय कुमार मिश्रा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। सम्मेलन का उद्घाटन फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने श्री कृष्ण सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया।
      इस मौके पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज समयका पुकार है कि हम सब आपसी द्वंद समाप्त कर संगठित हो तथा एक दूसरे का मददगार बने।  उन्होंने लोगों से कहा कि आपका गौरवशाली अतीत रहा है । आपने हर वक्त समाज के कमजोर लोगों को मदद कर अपना परोपकारी छवि कायम रखा है । आज कतिपय कारणों से हमारा समाज हर क्षेत्र में पिछड़ा है । ऐसे में अपने गौरवशाली अतीत को पुनः स्थापित करने के लिए हमें एक होना पड़ेगा ।
         उन्होंने आगामी 8 मई को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में फ्रंट के द्वारा आहूत राज्य स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन में मुरौल प्रखंड से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का लोगों से अपील किया । इस मौके पर फ्रंट के प्रदेश महामंत्री धर्मवीर शुक्ला ने लोगों को संबोधित करते हुए कहां कि आज भी हमारा समाज हर स्तर पर सबल व संपन्न है। हम जिस दिन  संगठित हो जाएंगे उस दिन फिर हमारी विश्वसनीयता समाज में मजबूत हो जाएगी । इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने कहा कि जब तक हमारी भागीदारी सत्ता और शासन में नहीं होगी तब तक हमारे समाज का सर्वांगीण विकास संभव नहीं है । दोनों स्तर पर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना पड़ेगा।
         इस मौके पर सर्वसम्मति से फ्रंट का प्रखंड स्तरीय कमेटी का गठन किया गया । जिसमें मुखिया विजय कुमार मिश्रा को फ्रंट का प्रखंड अध्यक्ष  एवं राज किशोर ठाकुर व मुखिया गिरीश कुमार को कार्यकारी अध्यक्षबनाया गया। वही पैक्स अध्यक्ष राजीव कुमार को फ्रंट का प्रधान महासचिव चुना गया । सम्मेलन में पंचायत समिति सदस्य रूपक कुमार को युवा का अध्यक्ष बनाया गया । इस मौके पर चुने गए इन प्रतिनिधियों ने आगामी 8 मई को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में फ्रंट के प्रदेश स्तरीय प्रतिनिधि सम्मेलन में मुरौल से समाज की बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का विश्वास लोगों को दिलाया गया।
     सम्मेलन को भूमि विकास बैंक के अध्यक्ष सुधीर कुमार पांडे, सामाजिक कार्यकर्ता सच्चिदानंद पांडे, उदय कुमार मिश्रा , शांतनु सत्यम तिवारी सहित कई  गन्ने मान लोगों  ने संबोधित किया तथा लोगों से आपसी द्वेष भुलाकर एकजुट होने का अपील किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.