खबरें बिहार

होटल मौर्या में बिरयानी फिएस्टा फूड फेस्टिवल की हुई शुरुआत

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। हर मौसम में अपने अलग – अलग फूड फेस्टिवलों से ग्राहकों को स्वाद का मजा देने के बाद अब होटल मौर्या  बिरियानी फिएस्टा फूड फेस्टिवल के साथ हाजिर हो रहा है। गाँधी मैदान स्थित होटल मौर्या में शनिवार से बिरयानी फिएस्टा फूड फेस्टिवल की शुरूआत की गयी है जो 17 अप्रैल, 2022 तक चलेगी। उक्त बात की जानकारी शनिवार को *होटल के एफ एंड बी मैनेजर निशीत कुमार सिन्हा* ने आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि इस फेस्टिवल के दौरान हमारे ग्राहक विभिन्न प्रकार के लजीज बिरयानी का स्वाद ले सकेंगे। इस फेस्टिवल का आयोजन पटनावासियों के इच्छाओं व सुविधाओं को ध्यान में रखकर किया गया है।
वहीं अपने संबोधन में *होटल के रेस्टोरेंट मैनेजर नागेश राय* ने कहा कि बिरयानी फिएस्टा फूड फेस्टिवल का आयोजन होटल के स्पाइस कोर्ट रेस्टोरेंट में किया जा रहा है। यह फूड फेस्टिवल रात 7 :30 से लेकर 11 बजे तक चलेगा। उन्होंने बताया कि इस फूड फेस्टिवल के साथ हीं ग्राहकों के लिए लाइव गजल और संगीत का भी आयोजन किया जा रहा है जिससे वो इस फूड फेस्टिवल का भरपूर लुत्फ ले सकेंगे।
जबकि *होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ ब्रजेश* ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल में बिरयानी की ढेर सारी भेराईटिज रखी गयी है जिसमें मौर्यन वेज बिरयानी, अचारी तवा बिरयानी, चिकन मंडी बिरयानी, मुग़लई बिरयानी, अवध बिरयानी, दावत ए गोश्त बिरयानी, बॉम्बे मटन बिरयानी, केरला बिरयानी, हैदराबाद कच्ची बिरयानी, दिंडी गुल बिरयानी, गुच्ची बिरयानी, भरवा मिर्च बिरयानी जैसे कई खास बिरयानिओं को ग्राहकों को परोसा जाएगा।
प्रेस वार्ता में होटल के शेफ कौशल कुमार के साथ ही अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *