खबरें बिहार

मुक्तिधाम परिसर में जिज्ञासा समाज कल्याण केंद्र द्वारा संचालित अप्पन पाठशाला का पांचवा स्थापना दिवस मनाया गया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। अप्पन पाठशाला के स्थापना दिवस के अवसर पर बच्चों के बीच सिंगिंग और पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया पेंटिंग प्रतियोगिता में ईशा कुमारी प्रथम तथा सिंगिंग प्रतियोगिता में सोनाक्षी कुमारी प्रथम स्थान  पाई ।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रोफेसर पीके राय, दीपक पोद्दार, चंद्रमोहन खन्ना, रमेश केजरीवाल, सुमन सौरभ । कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रोफेसर पीके राय द्वारा किया गया मंच का संचालन अप्पन पाठशाला के संस्थापक सुमित कुमार के द्वारा किया गया धन्यवाद ज्ञापन पाठशाला के वरीय शिक्षक सुमन सौरभ द्वारा किया गया ।
मुख्य अतिथि प्रोफेसर पीके राय ने कहा कि सामाजिक रूप से पिछड़े हुए बच्चों के लिए अपन पाठशाला के द्वारा किए जा रहे कार काफी प्रशंसनीय और समाज के लिए अनुकरणीय है।
दीपक पोद्दार द्वारा कहा गया कि आज इसी प्रकार के बच्चे समाज में नाम रौशन कर रहे हैं बिहार टॉपर और भारत के विभिन्न प्रशासनिक क्षेत्र में अव्वल हो रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं हैं इन बच्चों में से निकलकर कोई आईएस बने कोई डॉक्टर और जिले का नाम रौशन करें ।इस कार्यक्रम में सत्यपाल ,चंदन कुमार, अभीराज कुमार  ,शौखिलाल मंडल ,रौशन कुमार, नगर निगम कर्मी अशोक कुमार ,दीपू कुमार की उपस्थिति रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *