खबरें बिहार

जो हमें सम्मान देगा, हम उसका साथ देंगे: फ्रंट

–सम्मेलन में प्रतिनिधियों नेआपसी द्वंद समाप्त कर संगठित होने का लिया संकल्प
 –आगामी 17 अप्रैल को   पटना में फ्रंट के सम्मेलन में मीनापुर से होगी बड़ी भागीदारी
मुजफ्फरपुर (मीनापुर प्रखंड भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट का एक दिवसीय प्रतिनिधि सम्मेलन रविवार को जामिन मठिया गांव में संपन्न हुआ। सम्मेलन में आपसी द्वंद समाप्त कर संगठित होने का लिया गया संकल्प। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो दल मुझे सम्मान देगा हम उसका साथ देंगे ।
                  इस अवसर पर सम्मेलन को फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा व कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया।  इस अवसर पर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का समय हम सब को आपसी द्वंद्व भुलाकर संगठित होने का है। हम संगठित होंगे तब हमारा समाज मजबूत होगा । उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों ने समाज के लिए बहुत कुछ किया है । बीच के दिनों में आपसी  आपसी द्वंद के कारण हम कमजोर हुए हैं । इस कमजोरी को समाप्त करने के लिए हम संगठित हो और एक बार पुनः पुरखों के विरासत को पुनर्जीवित कर समाज के दूसरे वर्गों के लिए मददगार बने ।
        इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने कहा कि हमारे समाज का मुख्य पेशा खेती था । खेती करके हम सब समाज का प्रतिनिधित्व करते थे। जब से हम खेती छोड़कर गांव से निकलकरदूसरे कार्यों में लग गए हैं तब से हममें बड़ी गिरावट आई है। इसे दूर करने के लिए एक बार पुनः हमें संगठित होना पड़ेगा। तभी हम अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकेंगे। उन्होंने आगामी 17 अप्रैल को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में फ्रंट का होने वाले राज्य स्तरीय सम्मेलन में मीनापुर से बड़ी भागीदारी सुनिश्चित करने का अपील किया।
                     इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए फ्रंट के प्रदेश महासचिव धर्मवीर शुक्ला ने कहा कि हम समाज के सभी वर्गों के लोगों से दोस्ती आपसी भाईचारा निभाएक लेकिन घर के चौखट से  बाहर ही। उन्होंने लोगों से अपने संस्कार एवं पुरखों के पहचान को मजबूत बनाने का भी अपील किया। सभा को संबोधित करते हुए सामाजिक कार्यकर्ता राजेश चौधरी ने उपस्थित प्रतिनिधियों से आपसी मतभेद भुलाकर एकजुट होने का अपील करते हुए कहा कि आप घर के झगरा को न्यायालय के बजाय समाज में ही बैठकर निपटाए तभी आप आर्थिक रूप से समृद्ध होंगे।साथ ही इससे आपसी भाईचारा मजबूत होगा। इस मौके पर सभा की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने तथा संचालन के के प्रशांत ने किया ।
          सभा को संबोधित करने वालों में फ्रंट के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, रणधीर कुमार सिंह ,विजय कुमार सिंह, शांतनु सत्यम तिवारी, अंकेश कुमार ओझा , कमलेश कुमार सिंह , डां0 जी के ठाकुर ,रामप्रवेश ठाकुर, दिनेश सिंह ,स्थानीय मुखिया गुड्डू सिंह , गुलशन कुमार, कृष्ण कुमार सिंह, सुमन कुमार ,देवांशु सौरभ आदि प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *