खबरें बिहार

बोचहाँ विधानसभा के शेखपुर पंचायत में भाजपा प्रदेश महामंत्री सह बोचहाँ की पूर्व विधायक बेबी कुमारी ने जनसम्पर्क किया

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं बोचहाँ विधानसभा की पूर्व विधायक बेबी कुमारी द्वारा बोचहाँ विधानसभा अन्तर्गत शेखपुर पंचायत में जनसंपर्क कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बेबी कुमारी सभी जनता के घर-घर जाकर सम्पर्क की।
आयोजित जनसम्पर्क अभियान में लोगो की समस्या सुनने के साथ- साथ बेबी कुमारी ने समाज के प्रबुद्धजनों के साथ चर्चा भी किया।
आयोजित जनसंपर्क में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहें। इस दौरान बेबी कुमारी ने सबके समस्या को बड़ी गंभीरता से सुना.
जनसमस्या को सुनते हुये चर्चा के दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी ने कहा कि आने वाले दिनों में बोचहाँ विधानसभा के सभी बाकी कार्य पूरे किये जायेंगे। बेबी कुमारी के कार्यकाल में बोचहाँ विधानसभा के ढ़ेरो कार्य हुए।
प्रमुख सड़क निर्माण में बेबी कुमारी ने अपने कार्यकाल के दौरान ही शेखपुर बांध रोड को बनावाया था, साथ ही शेखपुर हनुमान मंदिर से डी. सी पांडेय जी के घर होते हुये मोनास्ट्री स्कूल तक जाने वाली सड़क का निर्माण भी बेबी कुमारी जी के ही अथक प्रयास से हुआ।
 बेबी कुमारी जी ने बोचहाँ में सैकड़ो विकास के कार्य किये है।
उन्होंने बोचहाँ को विकसित बनाने की दिशा में निरंतर काम किया है। जब बेबी कुमारी बोचहाँ की विधायक थी, उस वक्त बोचहाँ को ढ़ेरो विकास की योजनाओं से उन्होंने जोड़ा।
गांव – गांव सड़क पहुँचाने में बेबी कुमारी ने अपनी प्रमुख भूमिका निभाई ।
आने वाले समय में बिजली, बांध और सड़क के समस्या के मद्देनजर पदाधिकारियों से बातचीत भी करुंगी और साथ ही जनता को आश्वासन दिया की बिजली/ सड़क एवं बांध समेत सभी समस्याओं का निवारण होगा और आने वाले विधानसभा कार्यकाल में बोचहां का चौमुखी विकास होगा.
उपयुक्त कार्यक्रम में किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज कुमार पिंटू ,अहियापुर मंडल  अध्यक्ष ओंकार पासवान, संतोष सिंह, मुशहरी मंडल उपाध्यक्ष प्रभात कुमार चुन्नू , भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष गोविंद कुमार , अदित्य स्वरूप ,राजीव राणा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *