खबरें बिहार

अपनी छठी वर्षगांठ पर होटल द एवीआर दे रहा 40 प्रतिशत तक की छूट

पटना (जनमन भारत संवाददाता)। बेली रोड स्थित होटल द एवीआर ने शनिवार को बड़े ही धूमधाम से अपनी छठी वर्षगांठ मनाई। इन छह वर्षों में होटल द एवीआर ने अपनी उत्कृष्ट सेवाओं से राजधानी के शीर्ष होटलों में अपना नाम दर्ज कराया है। इस अवसर पर होटल प्रबंधन ने केक काटकर छठी वर्षगांठ को बड़े ही हर्सोल्लाष के साथ मनाया। मौके पर उपस्थित होटल द एवीआर के जेनरल मैनेजर सूर्यकांत ने कहा की हमें बहुत ही प्रसन्नता हो रही है की होटल द एवीआर ने सफलतापूर्वक अपने छह वर्ष पूरे कर लिए। इन छह वर्षों में होटल ने ग्राहकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने बताया कि बेली रोड स्थित यह लग्जरियस होटल ग्राहकों के सभी जरूरतों को पूरा करने में सक्षम है।
होटल के एफ एंड बी मैनेजर कुंदन कुमार ने बताया कि यह होटल सभी आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है जिसमें 1500 लोगों की क्षमता वाला बैंक्वेट हॉल, मल्टी कुजीन रेस्टुरेंट, व 52 लग्जरी कमरे हैं। उन्होंने कहा कि इस वर्षगांठ हम अपने ग्राहकों को विशेष छूट दे रहे हैं जिसमें खाने पर 20 प्रतिशत की छूट है जबकि कमरे की बुकिंग पर 40 प्रतिशत की। यह ऑफर 31 मार्च, 2022 तक वैध रहेगा।
होटल के शेफ सत्यम कुमार ने बताया कि होटल ने समय – समय पर फ़ूड फेस्टिवल आयोजित कर ग्राहकों को संतुष्ट करने कि कोशिश कि है। हमारा उद्देश्य अतिथियों को बेहतर खाना और सुविधा उपलब्ध कराना है। मौके पर होटल के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *