खबरें बिहार

सम्मेलन की सफलता एवं सदस्यता अभियान को गति देने के लिए फ्रंट क्या हुआ बैठक

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। आगामी 3 अप्रैल को पटना में आहूत राज्य स्तरीय सम्मेलन की सफलता एवं सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के लिए शनिवार को भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंट का जिला कार्यकारिणी एवं प्रखंड अध्यक्षों की बैठक संपन्न हुई।
                पूर्व मंत्री अजीत कुमार के आवासीय परिसर में आहूत बैठक में चल रहे सदस्यता अभियान का  प्रखंड वार समीक्षा की गई।  साथ ही सभी प्रखंड अध्यक्षों को सदस्यता अभियान में गति लाने का निर्देश दिया गया। बैठक में आगामी 3 अप्रैल को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आहूत राज्य स्तरीय सम्मेलन को सफल बनाने के लिए तेजी से जनसंपर्क अभियान चलाने का भी निर्णय हुआ। बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने कहा कि हम 3 महीने में जिला में 25 हजार से अधिक सदस्य बनाएंगे । वही राज्य स्तरीय सम्मेलन में हम इस जिले से 2 हजार साथियों के साथ शिरकत करेंगे।  इसके लिए हमारे कार्यकर्ता प्रखंड स्तर पर अभियान चला रहे हैं।
              बैठक में संगठन को गांव तक पहुंचाने के लिए प्रखंड स्तर पर फ्रंट का सम्मेलन आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया ।साथ ही  प्रखंड स्तरीय सम्मेलन 24 फरवरी से 28 मार्च तक जिले के विभिन्न प्रखंडों में आयोजित करने काभी  निर्णय हुआ । प्रखंड स्तरीय सम्मेलन की सफलता के लिए प्रखंड स्तर पर प्रखंड प्रभारी का भी नियुक्ति की गई । इस मौके पर फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने कार्यकर्ताओं से समर्पित भाव से काम कर पुरखों के विरासत को पुनर्स्थापित करने का अपील किया। वही प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान जोर-शोर से चला कर समाज की ताकत को मजबूत और सशक्त करने का कार्यकर्ताओं से अपील किया।
       इस मौके पर बैठक को फ्रंट के नेता वर्षा रानी, लक्ष्मी नारायण सिंह, सुनील कुमार सिंह, डॉ अरुण कुमार, डॉ आनंद कुमार, रणधीर कुमार सिंह, सुधीर कुमार पांडे, कमलेश सिंह ,दीनबंधु क्रांतिकारी, अमरेश सिंह, संतोष शाही ,सुमन कुमार सिंह, आशुतोष कुमार ,मनोज कुमार सिंह, सुनील शर्मा आदि प्रमुख लोगों ने अपना विचार व्यक्त किया। वहीं धन्यवाद ज्ञापन नवीन कुमार शर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *