खबरें बिहार

जो हमें सम्मान देगा हम उसे समर्थन देंगे : फ्रंट

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंट आने वाले चुनावों में उसी दल को अपना समर्थन देगा जो दल हमारे समाज को अधिक से अधिक सम्मान देगा।
                  उक्त निर्णय बुधवार को भूमि विकास बैंक के सभागार में संपन्न हुए भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंटके  राज्य कार्यकारिणी की बैठक में ली गई बैठक में इसके अलावा कई महत्वपूर्ण  कार्य योजना को अंतिम रूप दिया गया । जिसमें फ्रंट का आगामी 27 मार्च को पटना में राज्य सम्मेलन आयोजित करने, वर्ष 2022 में पूरे राज्य में फ्रंट का डेढ़ लाख सक्रिय सदस्य बनाने , सभी जिलों में जिला सम्मेलन करने तथा राज्य के सभी जिलों में समाज के मेधावी गरीब छात्रों के लिए फ्री कोचिंग की व्यवस्था करने के साथ ही पंचायत स्तर तक संगठन का विस्तार करने का निर्णय लिया गया। बैठक में सर्वसम्मति से इस फ्रंट को गैर राजनीतिक फ्रंट का  स्वरूप प्रदान करने कॆ संकल्प को दोहराया गया। साथ ही  कार्य समिति मॆ ना काहू से दोस्ती ना काहू से बैर के सिद्धांत पर समाज को मजबूत करने का निर्णय लिया गया। बैठक में फैसला हुआ कि  राजनीतिक रूप से कोई भी दल और सामाजिक रुप से कोई भी जाति या वर्ग समूह हमारे लिए अछूत नहीं है। हम अपने समाज को मजबूत करते हुए सभी जाति के लोगों से अपने पुराने सामाजिक सरोकारों को फिर से मजबूत करेंगे।
        फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश शर्मा की अध्यक्षता में आहूत कार्यसमिति की बैठक को मुख्य रूप से फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व मंत्री वीणा शाही, पूर्व मंत्री अजीत कुमार, फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, धर्मवीर शुक्ला ,पीएन सिंह आजाद, प्रीति प्रिया ,  धर्मेंद्र धारी सिंह पूर्व आईएएस महेश्वर सिंह, डॉ नवल किशोर सिंह , यज्ञ नारायण तिवारी ,अशोक सिंह, संजीत ठाकुर आदि लोगों ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *