खबरें बिहार

भाजपा प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी ने प्रधानमंत्री का बजट भाषण सुना

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री सह पूर्व विधायक बेबी कुमारी ने बोचहां विधानसभा अन्तर्गत कन्हौली विशनुदत्त पंचायत के दिघरा रामपुर साह मे भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं और वहां के स्थानीय आमजन के साथ आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण  द्वारा प्रस्तुत बजट पर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था कार्यक्रम किस तरीके से आने वाले समय में भारत तथा भारत वासियों के लिए लाभप्रद होगा उस उद्बोधन को प्रधानमंत्री के मुख से सभी लोगों के साथ सुनी।
(1) माननीय प्रधानमंत्री ने कहा हमारा अगला लक्ष्य अन्नदाता को ऊर्जा दाता में बदलने का है जो खेत में सोलर पैनल लगाकर संभव होगा |
(2) 11 लाख करोड़ किसानों को एमएसपी के माध्यम से इस वित्तीय वर्ष में प्रदान किया जाएगा ।
(3) पोस्ट ऑफिस अब बैंक की तरह काम करेगा मतलब बैंक में मिलने वाली तमाम सुविधाएं पोस्ट ऑफिस पर भी दी जाएंगी ।
(4) देश में कोई भी पिछड़ा क्षेत्र ना हो इसके लिए एस्पिरेशनल डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम चलाया जा रहा है।
बेबी कुमारी जी ने कार्यक्रम के समापन के बाद लोगों को संबोधित किया और कहा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी शोषित वंचित और समाज के कमजोर तथा दबे कुचले वर्गों के साथ-साथ सभी भारतीयों के एक मुखर आवाज हैं। इनके नेतृत्व वाली भाजपा सरकार का एक ही मकसद है समाज के सभी वर्ग धर्म संप्रदाय एक साथ उन्नति के पथ पर चले जिससे देश के विकास को गति मिल सके और अंतिम पायदान पर बैठा भी व्यक्ति इसका लाभ ले सके।
इस मौके पर वार्ड सदस्य मोती साह ,बुनकर प्रकोष्ठ के सह संयोजक संजय दास ,कन्हौली विशनुदत्त पंचायत के सरपंच चंदन कुमार ,बुनकर प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रामेश्वर दास, वार्ड सदस्य अजय दास , वार्ड सदस्य ललिता देवी,रंजीत कुमार , नवलेश कुमार,शम्भु सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.