खबरें बिहार

आत्मनिर्भर भारत के लिए पीएम मोदी ने दिया मंत्र, देश की अर्थव्यवस्था को आत्मनिर्भर बनाने की बताई राह : रंजन

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार
को बजट और “आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था” विषय पर देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित दिखे. स्थानीय जूरन छपरा स्थित भाजपा जिला कार्यालय में बड़े प्रोजेक्टर पर  कार्यकर्ताओं के लिए पीएम के  संबोधन को लाईव देखने की व्यवस्था की गई थी. जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नेतृत्व में भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ता स्थानीय जिला कार्यालय से इस कार्यक्रम से जुड़े. जिला मुख्यालय के साथ भाजपा के सभी 41 संगठनात्मक मंडलों में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता कार्यक्रम से जुड़े।  मौके पर जिलाध्यक्ष
रंजन कुमार ने कहा कि आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था कार्यक्रम में प्रधानमंत्री जी ने कार्यकर्ताओं को सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए बजट में आवंटित फंड एवं देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए उठाए गए कदम की विस्तार से जानकारी दी, जो यह साबित करता है कि यह बजट प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में सरकार के मजबूत इरादे, दूरदर्शी नीतियाँ और  आर्थिक-सामाजिक रूप से समृद्ध होते भारत की आकांक्षाओं को पूरा करने की योजनाओं पर आधारित है।
उन्होंने देशभर से जुड़े सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन भी किया। निश्चित तौर पर बजट 2022 देश को आधुनिकता की तरफ ले जायेगा.
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के लिए पीएम मोदी का दिया मंत्र, देश की अर्थव्यवस्था को आत्मनिर्भर बनाने की राह है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इस जनहितकारी बहुआयामी आत्मनिर्भर बजट के बारे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा बताएं।
इस अवसर पर बरूराज विधायक अरुण कुमार सिंह,
पूर्व जिलाधयक्ष रविन्द्र प्र सिंह, जिला महामंत्री सचिन कुमार, मनोज कुमार, जिला उपाध्यक्ष हरिमोहन चौधरी, ब्रज बिहारी पासवान, सुनीता सहनी, जिला मंत्री संजीव झा,जिला प्रवक्ता सिद्धार्थ कुमार,संचित शाही, मीडिया प्रभारी सम्राट कुमार, सुजीत कुमार,धनंजय झा,प्रद्युम्न राणा,डॉ रागनी रानी,नचिकेता पांडे,उमेश पांडे,रामबालक शर्मा,मो अलीमुद्दीन चुन्नू, विशेश्वर शंभू, विजय पांडे,आनंद कृष्ण, संजय सिंह, मनोज नेता, आनंद राठौर, मोनू खान इत्यादि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.