खबरें बिहार

पानापुर ओपी पुलिस ने मृत्युंजय कुमार उर्फ पिंटू सिंह के आवास पर छापेमारी की, आरोपी फरार

मुजफ्फरपुर(जनमन भारत संवाददाता)। पानापुर ओपी पुलिस ने रविवार को मृत्युंजय कुमार उर्फ पिंटू सिंह के भगवानपुर स्थित आवास पर छापेमारी की। लेकिन आरोपी फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक सरैया थाना क्षेत्र के बतरौलिया गांव निवासी मृत्युंजय कुमार ने कांटी थाना क्षेत्र के काबिल पुर निवासी धनंजय कुमार की स्कॉर्पियो गाड़ी को जबरन अपने पास रखा हुआ है।
 धनंजय कुमार का कहना है कि  मृत्युंजय कुमार उनके परिचित है। इसलिए उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो कार मृत्युंजय कुमार के बार-बार मांगने पर उन्हें दे दी। जबकि समय-समय पर वह अपनी गाड़ी की किस्त का भुगतान करते रहे। लेकिन जब गाड़ी पूरा ऋण मुक्त हो गया और वह अपनी गाड़ी मांगने गए, तो मृत्युंजय कुमार ने टालमटोल करना शुरू कर दिया।  हाल के दिनों में परेशान होकर  वह आरोपी के आवास पर गए, तो उसने कहा कि वह उनकी गाड़ी नहीं लौटायेंगे। इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपी उनकी गाड़ी को बेच सकता है और उनकी गाड़ी से किसी अपराधिक घटना को अंजाम देकर उन्हें मुकदमे में फंसा सकता है। साथ ही उनके मोबाइल पर किसी अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन कर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। जिसे लेकर उन्होंने सदर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। क्योंकि आरोपी का आपराधिक  इतिहास है।
गौरतलब है कि मृत्युंजय कुमार  उर्फ पिंटू सिंह हाल के दिनों में शहर के पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में आरोपी हैं और इससे पहले भी और कई आपराधिक मुकदमा उसपर दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *