खबरें बिहार

पार्टी के सभी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश चुनाव में अपनी पूरी उर्जा लगाएंगे ताकि यूपी में एक बार फिर से योगी सरकार को लाया जाएं: अजय निषाद

–पार्टी का निर्णय सर्वोपरि, हमेशा एक कार्यकर्ता की तरह काम करती रहूंगी: बेबी कुमारी

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। बोचहां की पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी के मिठनपुरा स्थित आवास पर संवादाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। संवाददाता को संबोधित करते हुए सांसद अजय निषाद ने कहा कि अभी उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में चुनाव होना है। ऐसे में पार्टी के सभी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश चुनाव में अपनी पूरी उर्जा लगाएंगे ताकि यूपी में एक बार फिर से योगी सरकार को लाया जाए। क्योंकि सभी राजनीतिक दलों को मालूम है कि दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होते हुए गुजरता हैं। ऐसे में हमारी पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश चुनाव सबसे अहम हैं। हम सभी कार्यकर्ता एक स्वर में योगी सरकार बनाएंगे।

जहां तक बोचहां विधानसभा चुनाव का सवाल है, तो स्पष्ट है कि इस चुनाव पर चर्चा आगामी 10 मार्च के बाद होगी। हम लोग चाहते हैं कि यहां से भाजपा प्रत्याशी को मैदान में उतारा जाए और सभी  भाजपा कार्यकर्ता प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कर सदन में भेजने का काम करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि हम चाहते हैं कि इस सीट पर पूर्व में भाजपा की उम्मीदवार जीत कर आयी थी। ऐसे में इस सीट को एक बार फिर शीर्ष नेतृत्व हम लोग को दें, तो हम लोग प्रत्याशी की जीत को लेकर काम करेंगे। जहां तक गठबंधन का सवाल है, तो स्पष्ट है कि शीर्ष नेतृत्व जो भी फैसला लेगी, हम सभी कार्यकर्ता  शीर्ष नेतृत्व के साथ हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष बेबी कुमारी ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं की चाहत है कि एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएं और इसके लिए हम सभी कार्यकर्ता उत्तर प्रदेश में जी जान से लगेंगे। जहां तक बोचहां विधानसभा से चुनाव लड़ने का सवाल है, तो पिछली बार भी शीर्ष नेतृत्व ने जो फैसला किया था, उसे स्वीकार किया था। आने वाले समय में भी पार्टी जो निर्णय लेगी, उसके साथ खड़ी हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.