खबरें बिहार

पूर्व मंत्री ने गरीबों के बीच बांट कंबल , कहा जब तक ठंड पड़ेगा हमारा सेवा जारी रहेगा

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। कड़ाके की ठंड के बीच रविवार को भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरण किया।

स्थानीय बीबीगंज स्थित आवास पर कंबल वितरण कार्यक्रम अभियान के पहले दिन 200 से अधिक जरूरतमंदों के के बीच कंबल वितरण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जब तक ठंड पड़ेगा तब तक मैं अपने निजी व्यवस्था से जरूरतमंदों के बीच प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी कंबल वितरण करूंगा। इस मौके पर उपस्थित लाभार्थियों को संबोधित करते हुए श्री कुमार ने कहा कि कहने को इस राज्य में कल्याणकारी सरकार है, लेकिन आज कराके के ठंड में गरीब सिकुड़ रहे हैं लेकिन उन्हें पूछने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा की शासन द्वारा न तो चौक चौराहों पर अलाव की व्यवस्था की गई है, और न ही गरीबों के बीच गर्म कपड़े का वितरण।
कोरोना के मार से त्रस्त गरीब सरकारी सुविधा का आस लगाए बैठे हैं , लेकिन उन्हें कोई पूछने वाला नहीं है। इस विकट परिस्थिति में जनप्रतिनिधि व सरकारी मुलाजिमो का चुप्पी बेहद चिंता का विषय है। उन्होंने राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन से इस कराके के ठंड में शीघ्र गरीबों के लिए गर्म कपड़ा एवं चौक चौराहों पर अलाव जलाने की मांग की है। इस अवसर पर कंबल वितरण कार्यक्रम की अध्यक्षता मुखिया इंद्रमोहन झा ने किया। मौके पर कंबल वितरण में सामाजिक कार्यकर्ता मनमोहन सिंह ,प्रभाकर कुशवाहा, मुखिया लखेंद्र साह, पिंकेश कुमार, गोपाल सिंह , बृजेश सिंह, सुरेश राय, अशोक चौधरी, उमेश रजक, मुकेश ठाकुर, राजीव कुमार सिंह, भारत भूषण त्रिपाठी, सतनारायण प्रसाद चौरसिया, प्रभु सहनी, महेंद्र सहनी आदि ने सक्रिय भूमिका निभाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.