खबरें बिहार

भूमिहार ब्राह्मण समाजिक फ्रंट राज्य कोर कमिटी की बैठक संपन्न

–लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय
मुजफ्फरपुर(जनमन भारत संवाददाता)। भूमिहार ब्राह्मण समाजिक  फ्रंट राज्य कोर कमेटी की बैठक बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
                     स्थानीय श्री नगर कॉलोनी    स्थित पीएन सिंह आजाद के आवासीय परिसर में संपन्न हुए बैठक में संगठन हित में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए । बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री व  फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया की संगठन के मजबूती के लिए राज्य के सभी 38 जिलो में जिला  प्रभारी की नियुक्ति की गई है। वही संगठन चलाने के लिए कोष की व्यवस्था करने तथा सदस्यता अभियान चलाने के लिए सदस्यता प्रभारी की भी नियुक्ति की गई।बैठक मे संगठन का झंडा दो रंग का बनाने का निर्णय हुआ, जिसमें पिला व हरा रंग होगा । उक्त झंडे पर  फ्रंट का मोनोग्राम भी होगा। श्री कुमार ने बताया  कि 21 जनवरी के बाद पटना में राज्य कार्यकारिणी की बैठक आहूत की जाएगी । उक्त बैठक में फरवरी माह में राजगीर में दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करने का भी निर्णय हुआ।
                          कोर कमेटी की बैठक में फ्रंट के कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर शर्मा, अरुण कुमार सिंह, धर्मवीर शुक्ला, पी एन सिंह आजाद, शिशिर  कौंडिल्य, जग नारायण तिवारी, प्रीति प्रिया, अशोक सिंह ,डॉ श्याम नंदन शर्मा ,अवधेश प्रसाद सिंह आदी प्रमुख लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *