खबरें बिहार

द रेड वेलवेट होटल समर्पण में शुरू हुआ पंजाबी फूड फेस्टिवल

–17 अप्रैल तक ग्राहक ले सकेंगे पंजाबी व्यंजनों का स्वाद
पटना (जनमन भारत संवाददाता)। राजधानी के प्रतिष्ठित होटलों में शुमार द रेड वेलवेट होटल समर्पण द्वारा पंजाबी फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इस फूड फेस्टिवल में ग्राहक पंजाब के जायके का बेहतरीन स्वाद पा सकेंगे। उक्त बात की जानकारी किदवईपुरी स्थित होटल में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान होटल के सीईओ रंधीर कुमार रंजन ने दी। उन्होंने बताया कि इस फेस्टिवल कि शुरुआत 11 अप्रैल से की गई है जो 17 अप्रैल, 2022 तक चलेगी। इस फूड फेस्टिवल के आयोजन का उद्देश्य देश के अन्य राज्य के विशेष व्यंजनों से अपने राज्य के लोगों को रुबरु कराना है।
वहीं मीडिया को संबोधित करते हुए होटल के फ्रंट ऑफिस मैनेजर दीपक कुमार ने कहा कि ग्राहक हमारे होटल के बेहतर साज – सज्जा और मनमोहक वातावरण के बीच अपने परिवार संग बेहतरीन खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। यह होटल ग्राहकों को इस फूड फेस्टिवल बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
अपने संबोधन में होटल के एफएनबी मैनेजर आशुतोष कुमार ने बताया कि 7 दिनों तक चलने वाले इस फूड फेस्टिवल का मजा ग्राहक शाम 7 से रात 10:30 बजे तक सेवन स्पाइसेज रेस्टॉरेंट में ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि लजीज व्यंजनों की कीमत 599 प्लस टैक्स रखी गई है।
होटल के एग्जीक्यूटिव शू शेफ राजेश तिवारी ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल के दौरान ग्राहक वेलकम ड्रिंक्स, डेजर्ट, सूप्स, वेज और नॉन वेज स्टार्टर्स एवं मेनकोर्स का लुत्फ उठा सकेंगे। उन्होंने कहा कि हम पंजाबी व्यंजनों को विशेष तड़के के साथ ग्राहकों को परोसने जा रहे हैं जिनमें मसाला छाछ, पटियाला लस्सी, मटन हड़िप्पा सोरबा, हरे मटर पालक सोरबा, भट्टी दा मुर्ग, पनीर जालंधरी टिक्का, लाल मिर्च – हरा मिर्च दा पराठा, दही भल्ले, दाल ढाबा, केशरिया फिरनी, खट्टा – मीठा पनीर, सरसो दा साग, वेज लाहोरी, पिंडी छोले, चिकन चख दे मसाला, वेज पुलाव, चूर – चूर नान सहित दर्जनों वेज और नॉन – वेज व्यंजन शामिल हैं।
होटल के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर शिवम कुमार ने कहा कि हमें उम्मीद है कि होटल द्वारा आयोजित यह फूड फेस्टिवल ग्राहकों को बेहद पसंद आएगा।
फूड फेस्टिवल में अतिथि के रूप में शामिल हुए भोजपुरी अभिनेता रोहित राज यादव ने कहा कि होटल द्वारा आयोजित यह फूड फेस्टिवल बिहारवासियों के लिए एक अनूठा पहल है जो लोगों के लिए एक दम नया और आकर्षित करने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *