खबरें बिहार

बोचहा उपचुनाव में भारी मतों से जीतेंगी एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी, यहां फूल के आगे धूल में मिल जाएगी आरजेडी – सैयद शाहनवाज हुसैन

मुजफ्फरपुर (जनमन भारत संवाददाता)। बोचहा उपचुनाव में एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी की जीत सुनिश्चित है। बोचहा विधानसभा की जनता का विश्वास बिहार की डबल इंजन की सरकार के साथ अडिग है। बोचहा की जनता का रिश्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अटूट है। ये रिश्ता भरोसे का है, मुश्किल में साथ खड़े होने के विश्वास का है। ये बातें बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को बोचहा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में प्रचार के दौरान कही।
12 अप्रैल को बोचहा विधानसभा उपचुनाव के मतदान से पहले चुनाव प्रचार तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत से अपनी प्रत्याशी बेबी कुमारी की जीत सुनिश्चित करने में जुटी है। गुरुवार को बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां जमकर प्रचार किया और अपनी पार्टी की उम्मीदवार बेबी कुमारी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को बोचहा के बीएमपी 6 के सर सैयद कॉलोनी में प्रचार किया तो मणिका मनोहर पंचायत, धीरन पट्टी और परियाता में भी सभाओं को संबोधित कर लोगों से बीजेपी नेता और एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी की रिकॉर्ड मतों से जीत सुनिश्चित करने की अपील की।
सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के सबसे अनुभवी नेता हैं और उनके नेतृत्व में बिहार तेजी से आगे बढ़ा है और अभी भी विकास की रफ्तार बेहद तेज है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हमेशा बिहार के किसानों की, बिहार की गरीब जनता की, बिहार की महिलाओँ और युवाशक्ति की फिक्र की है। इस वक्त बिहार में और देश में एऩडीए के नेतृत्व में जो सरकार है, उसका कोई मुकाबला नहीं है। पूरा देश जिस रफ्तार से आगे बढ़ रहा है, ये एनडीए सरकार की देन है।
उऩ्होंने कहा कि कोरोना में गरीबों की सबसे ज्यादा फिक्र किसने की । कोरोना काल में दूसरे राज्यों से बिहार लौटे प्रवासी मजदूरों की फिक्र किसने की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोनाकाल में जिस तरह जनता की देखभाल की वो एक अभिभावक की तरह था। उन्होंने कहा कि बोचहा विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी नेता और एनडीए प्रत्याशी बेबी कुमारी की जीत से सरकार का मनोबल बढ़ेगा और पूरी ताकत से बिहार की जनता की सेवा में सरकार जुटी रहेगी।
चुनाव प्रचार के दौरान सभी सभाओं में अपार भीड़ जुटी। उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश और जिला स्तरीय पार्टी के कई नेता मौजूद रहे। इनमें प्रमुख रूप से बीजेपी नेता अतुल कुमार, राजू झा, मोहमद अफरीदी, मो जावेद, वीरेंद्र कुमार सिंह,  के पी पप्पू, आदर्श कुमार, देवांशु किशोर आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *